दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 1, 2023, 10:01 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Tejas Box Office Collection Day 6: कंगना की 'तेजस' नहीं भर पा रही उड़ान, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हुई 'क्रैश लैंडिंग'

Tejas Box Office Collection Day 6: 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. आइए जानते हैं तेजस का 6वें दिन का कलेक्शन...

Tejas Box Office Collection Day 6
तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

मुंबई:बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. कंगना की फिल्म का हाल ये है कि इसने पांच दिन में 5 करोड़ भी नहीं कमाए हैं. अगर हम 6वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 0.85 करोड़ रुपये कमा सकती है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 5.4 करोड़ हो जाएगा.

ये रहा 6वें दिन का कलेक्शन
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' ने 1.25 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. जिसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 1.03 और तीसरे दिन 1.02 करोड़ कमाए. वहीं चौथे और पांचवें दिन 'तेजस' ने 0.4 करोड़ कमाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 6वें दिन 0.85 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. इसी के साथ कंगना की फिल्म का टोटल कलेक्शन 5.4 करोड़ रुपये हो जाएगा. देखा जाए तो तेजस दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरी है. साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक तेजस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

सीएम योगी ने देखी फिल्म
कंगना की फिल्म 'तेजस' को सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया और रौनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसमें कंगना ने तेजस गिल जो कि इंडियन एयरफोर्स की पायलट थी का रोल प्ले किया है. कंगना के अलावा फिल्म में वरुण मित्र और अंशुल चौहान ने भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया है. कंगना रनौत ने हाल ही में देश के डिफेंस मिनिस्टर और एयरफोर्स ऑफिसर्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. और साथ ही सीएम योगी के लिए भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ में रखी गई थी. कंगना की अपकमिंग फिल्मों में इमरजेंसी मोस्ट अवेटेड है जो कि इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन किसी वजह से इसे अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details