दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 6, 2022, 7:37 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Chandramukhi 2: कंगना रनौत ने शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पी वासु द्वारा अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग शुरू कर दी है.

Chandramukhi 2
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग (chandramukhi 2) शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर कंगना ने फिल्मों के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा कर फैंस को इसकी जानकारी दी. पी वासु द्वारा अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

कंगना रनौत ने शेयर की ये तस्वीर

बता दें कि 'चंद्रमुखी 2' में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस फिल्म में कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है. इस बीच, कंगना ने हाल ही में अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' के असम शेड्यूल को पूरा किया, जो उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म भी है. 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है.

फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगली बार 'तेजस' में नजर आएंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है. इसके अलावा, उनके पास 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'द अवतार: सीता' भी है. कंगना का अगला प्रोडक्शन वेंचर 'टीकू वेड्स शेरू' जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं, जो कि विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

चंद्रमुखी 2 की झलक

यह भी पढ़ें- ऊंचाई: टीम ने फैंस के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, अपील कर बोले- पायरेटेड...

ABOUT THE AUTHOR

...view details