दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 23, 2022, 3:55 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'मैं शादियों में पैसे लेकर नहीं नाचती'..चाहे कितना ही बड़ा.., जानें ऐसा क्यों बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि वह शादी या पार्ट में कभी पैसे लेकर नहीं नाचती, चाहे उन्हें कितने ही बड़े ऑफर क्यो ना मिले. जानिए आखिर ऐसा क्यों बोली कंगना रनौत.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

हैदराबाद : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने रौबदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. कंगना बोलने से पहले सोचने में बिलीव नहीं करती हैं. उनके मन में क्या है वह तुरंत सबके सामने रख देती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चित रहने वालीं बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने अपने एक और सोशल मीडिया पोस्ट से तहलका मचा दिया है. इस नए पोस्ट में भी वह बेबाक अंदाज में अपनी बात रख रही हैं कि वह शादी में पैसे लेकर नहीं नाचती..चाहे उन्हें कितना ही बड़ा ऑफर क्यों ना मिले....आइए जानते हैं आखिर कंगना रनौत के ऐसा बोलने की क्या वजह है.

कंगना के ऐसा कहने की ये है वजह ?

कंगना रनौत ने शुक्रवार (23 दिसंबर) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदी सिनेमा की पार्श्व गायिका आशा भोसले का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आशा भोसले, बहन लता मंगेशकर के जिंदगी से जुड़ी कहानी बता रही हैं. वीडियो में आशा कहती दिख रही हैं, 'उन्होंने 1 मिलियन डॉलर का ऑफर ठुकाराया था, उन्हें सब 10 मिनट दर्शन देने के लिए बुलाते रह गए, लेकिन उन्होंने साफ कहा कि 5 मिलियन डॉलर भी दोगे तो मैं नहीं आऊंगी।, उनकी आवाज वैसी थी, वह ठाठ से गईं हैं'.

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना रनौत का बेधड़क रिएक्शन

कंगना रनौत इस वीडियो देख अपने अतीत में चली गईं. वह इस वीडियो को देख इमोशनल भी हुईं. वीडियो को शेयर कर कंगना लिखती हैं, 'मैं इससे सहमत हूं, मैंने भी कभी शादी और प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया, भले ही मेरे पास सबसे हिट गानें हैं, लेकिन मैंने ढेर सारे पैसों का ऑफर भी ठुकराया है, इस वीडियो को देखकर खुशी हुई, लता दीदी प्रेरणा देती हैं'.

कंगना की अपकमिंग फिल्म

कंगना इन दिनों पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' से चर्चा में हैं. फिल्म से तकरीबन सभी किरदारों के लुक सामने आ चुके हैं और कंगना इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और अकसर सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कंगना खुद इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म में कंगना के अलावा मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, अनुपम खेर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details