दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut on Javed Akhtar : जावेद अख्तर ने पाक को सुनाई खरी-खरी, तो कंगना बोलीं- वाह जावेद साहब घर में घुसकर मारा

By

Published : Feb 21, 2023, 5:18 PM IST

Kangana Ranaut on Javed Akhtar : मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का पाकिस्तान में एक प्रोग्राम से वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पाकिस्तान में बैठकर पाकिस्तानी हुकूमत को इंसानियत का पाठ पढ़ा उन्हें आतंकियों को पनाह देने पर खरी-खरी सुना रहे हैं. अब इस वीडियो पर कंगना रनौत ने जावेद साहब की जमकर तारीफ की है.

Kangana Ranaut on Javed Akhtar
मशहूर गीतकार जावेद अख्तर

मुंबई : हिंदी सिनेमा के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर उनके ही घर में बैठकर आतंकियों को पनाह देने पर जमकर ताने मारे हैं. जावेद साहब के इस साहस की पूरे देश में चर्चा है और जमकर तारीफ हो रही है. जावेद अख्तर पाकिस्तान के लाहौर में हुए फैज फेस्टिवल में शिरकत करने गए थे. यहां जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को आतंकियों को पनाह देने पर खूब खरी-खरी कही. सोशल मीडिया पर अब जावेद साहब का वो वीडियो इधर से उधर दौड़ रहा है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को उसके ही घर में जमकर लताड़ा है. कमाल की बात तो यह है कि जावेद साहब की कट्टर विरोधी और बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों से हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी जावेद अख्तर के ऐसा करने पर उनकी तारीफ के पुल बांधे हैं. कंगना ने ट्विटर पर जावेद के इस वायरल हो रहे वीडियो को शेयर कर दिल से उनकी तारीफ की है.

पड़ोसी मुल्क पाक को क्या बोले जावेद साहब?

फैज फेस्टिवल में बोलते हुए जावेद साहब ने कहा है, 'हमने तो नुसरत और मेहदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए हैं, लेकिन आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कोई फंक्शन नहीं हुआ, तो हकीकत ये है चलिए अब हम एक दूसरे पर इल्जाम ना दें, अहम बात ये है आजकल जो फिजा इतनी गरम है, वो कम होनी चाहिए, हम तो बंबई के लोग हैं, हमने देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ था, वो लोग नॉर्वे से तो नहीं आए थे, ना ही इजिप्ट से आए थे, वो लोग आपके मुल्क में अभी भी घूम रहे हैं, तो ये शिकायत अगर हर हिंदुस्तानी के दिल में है तो, आपको बुरा नहीं मानना चाहिए'.

कंगना ने क्या कहा तारीफ में ?

जावेद अख्तर का पुरजोर विरोध करने वालीं बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत का मिजाज भी जावेद के इस बयान के बाद कुछ बदला-बदला नजर आया. उन्होंने जावेद साहब के इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, 'जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं, तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में, तभी तो खुदाई, उनके साथ में.. जय हिंद जावेद अख्तर साहब. घर में घुसकर मारा..हाहाहा'.

जावेद-कंगना के बीच क्या है विवाद?

गौरतलब है कि साल 2020 में गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर इसलिए मानहानि का केस किया था, क्योंकि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने निडर होकर गीतकार के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद से बॉलीवुड में जावेद बनाम कंगना विवाद गरमा गया, जो आजतक जारी है. इतना ही नहीं कंगना का जावेद साहब पर यह भी आरोप है कि जब एक्ट्रेस ने पूर्व बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी, तो जावेद ने उन्हें धमकाया और उनका अपमान किया था.

अब देखना यह है कि कंगना की इस तारीफ पर अपना क्या रिएक्शन देते हैं.

ये भी पढे़ं : जावेद अख्तर मानहानि मामला : कंगना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details