दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ट्विटर ब्लू टिक वेरिफिकेशन फीस का कंगना ने किया समर्थन, एलन मस्क की तारीफ में कही ये बात

कंगना रनौत ने ट्विटर पर सत्यापित खातों के लिए 8 अमेरिकी डॉलर चार्ज करने के एलन मस्क के फैसले का समर्थन किया है. धाकड़ एक्ट्रेस की यह टिप्पणी मस्क के ट्विटर पर विवादास्पद अधिग्रहण के बाद आई है.

By

Published : Nov 6, 2022, 4:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं. उन्होंने रविवार को नए ट्विटर मालिक एलन मस्क के सत्यापित खातों को प्राप्त करने के लिए 8 डॉलर प्रति माह चार्ज करने के फैसले का समर्थन किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित बताते हुए उन्होंने इसे 'सर्वश्रेष्ठ' करार दिया और कहा कि जिनके पास आधार कार्ड है, उन्हें एक सत्यापित ब्लू टिक होगा.

कंगना

एक्ट्रेस ने कहा ट्विटर अकाउंट को बनाए रखने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करने से केवल इसकी अखंडता का निर्माण करने में मदद मिलेगी, इस दुनिया में कोई मुफ्त नहीं है, क्या आपने कभी इन सभी प्लेटफार्मों के बारे में सोचा है जो आप स्वतंत्र रूप से एक्सेस करते हैं? वे खुद को कैसे बनाए रखते हैं? डेटा बेचते हैं, वे आपको उनका हिस्सा बनाते हैं, आपको प्रभावित करते हैं और फिर दिन के हर एक मिनट में आपको (आपकी आवाज, चेतना) बेचते हैं.

धाकड़ गर्ल ने आगे कहा कि इसलिए ऐसे प्लेटफार्मों में कोई स्वतंत्र इच्छा नहीं है, इसलिए कोशिश करना कोई बुरा विचार नहीं है एक आत्मनिर्भर एसएम प्लेटफॉर्म का निर्माण करने के लिए एक दिवालिया कंपनी को बांधना आसान है. गौरतलब है कि मस्क ने हाल ही में घोषणा की कि कंपनी उत्तर, उल्लेख और खोजों में प्राथमिकता के साथ ट्विटर की सदस्यता सेवा के लिए प्रति माह 8 अमरीकी डॉलर का शुल्क लेगी.

कंगना

बता दें कि मई 2021 में, कंगना का ट्विटर अकाउंट 'ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन करने को लेकर स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था. यह निलंबन तब आया जब अभिनेत्री ने एक बड़ा भूचाल लाने वाला पोस्ट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की जीत से हिंसा हुई थी. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना 'तेजस' और पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी, जो उनकी पहली एकल निर्देशन वाली फिल्म भी है. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें- लाडली पर आलिया भट्ट ने लुटाया प्यार, बोलीं- आ गई हमारी मैजिकल गर्ल

ABOUT THE AUTHOR

...view details