दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'चंद्रमुखी 2' से गहनों से लदीं कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आउट, देखते ही बोले फैंस- Beyond Gorgeous

कंगना रनौत का उन की पहली साउथ फिल्म चंद्रमुखी 2 से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. जानिए कब रिलीज होने जा रही कंगना की साउथ डेब्यू फिल्म.

By

Published : Aug 5, 2023, 11:07 AM IST

Updated : Aug 5, 2023, 11:28 AM IST

बॉलीवुड
'चंद्रमुखी 2

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत फिल्म चंद्रमुखी 2 से साउथ सिनेमा में एंट्री करने जा रही हैं. कंगना साउथ एक्टर राघव लॉरेंस की फिल्म चंद्रमुखी 2 से खूब चर्चा में हैं. कंगना के फैंस उनके साउथ डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं और जब से इस चंद्रमुखी 2 का एलान हुआ है तब से फैंस के बीच इसे लेकर खलबली मच गई है. चंद्रमुखी 2 मौजूदा साल में ही रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म से राघव लॉरेंस का फर्स्ट लुक आउट हुआ और अब 5 अगस्त को कंगना रनौत का चंद्रमुखी 2 से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म से एक टीजर शेयर कर इसमें कंगना की झलकियां दिखाई हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चुका है.

कंगना रनौत को अपने फर्स्ट लुक में ग्रीन लहंगे सेट में गहनों से लदा देखा जा रहा है. कंगना के चंद्रमुखी 2 से आए फर्स्ट लुक में मांग टीका, गले में बड़ा हार, कमर बंद और हाथों में कंगन के साथ चेन रिंग डली हुई है.

चंद्रमुखी 2 को पी.वासू ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत के अलावा रजनीकांत भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. चंद्रमुखी 2 एक तमिल भाषा में बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. बता दें, कंगना के फर्स्ट लुक से पहले जो वीडियो शेयर किया गया था उसमें कंगना की थोड़ी सी झलकी देखने को मिल रही थीं. इस वीडियो में कंगना की आंखें दिख रही हैं. कंगना फिल्म में चंद्रमुखी के किरदार में हैं, जो एक डांसर है. वहीं, इस वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा साउंड भी बहुत धांसू है.

बता दें, चंद्रमुखी साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म थी. चंद्रमुखी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. चंद्रमुखी 2 फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. चंद्रमुखी में रजनीकांत ने डॉ. सरवनन और वेट्टैयन राजा का रोल किया था. जब साउथ की स्टार एक्ट्रेस ज्योतिका ने चंद्रमुखी की भूमिका निभाई थी.

वहीं, अब चंद्रमुखी 2 में राघव ने बतौर वेट्टैयन राजा रजनीकांत की जगह ले ली है और अब कंगना रनौत चंद्रमुखी के धांसू किरदार में नजर आएंगी. फिल्म चंद्रमुखी 2 आगामी सितंबर के महीने में गणेश चतुर्थी के मौके पर तमिल, तेलुग, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Kangana Ranaut: एक्शन फिल्म में विद्युत जामवाल संग कोई करे कास्ट- कंगना रनौत
Last Updated : Aug 5, 2023, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details