दिल्ली

delhi

By

Published : May 6, 2023, 2:59 PM IST

Updated : May 6, 2023, 4:45 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut : ऑफिस की क्षतिपूर्ति लेने से कंगना का इनकार, बोलीं- अब नहीं चाहिए, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी ये वजह

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपने ऑफिस की क्षतिपूर्ति लेने से मना कर दिया है. एक्ट्रेस ने इसकी एक खास वजह भी बताई है. साल 2020 में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध-निर्माण बताकर उसका एक हिस्सा गिरा दिया था.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

मुंबई :बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत का अंदाज बाकी एक्ट्रेस में से सबसे बेबाक है. कंगना को जो भी बोलना होता है, वह खुलकर और निडर होकर बोलती हैं. कंगना सबसे ज्यादा फिल्म मेकर करण जौहर पर अपने तीखें शब्दों का वार करती है और उनको भी नहीं छोड़ती हैं जो गैर-धार्मिक बयान देते हैं. कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी कंट्रोवर्सी के चलते लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं. अब कंगना के चर्चा में आने की वजह है एक्ट्रेस का मुंबई में शानदार ऑफिस, जिसके एक हिस्से पर बीएमसी का बुल्डोजर चला दिया गया. अब क्षतिपूर्ति लेने से कंगना ने साफ इनकार कर दिया है. कंगना ने क्षतिपूर्ति अमाउंट ना लेने की ये वजह बताई है.

बता दें, साल 2020 में बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया था. वहीं, इसी साल शिव सेना लीडर संजय राउत से विवाद के बाद उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी भी दी गई थी. उस वक्त कंगना और शिव सेना नेता के बीच खूब जुबानी जंग देखने को मिली थी.

क्यों नहीं ली क्षतिपूर्ति की रकम?

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस की क्षतिपूर्ति की रकम ना लेने की वजह में बताया है कि मुझे अभी तक क्षतिपूर्ति रकम नहीं मिली है, वो मुझे इसका आंकड़ा भी भेजने वाले थे, लेकिन नहीं भेजा, अब मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मिली, बोली आप लोग ही मुझे कुछ हिसाब भेज दीजिए, करदाता के पैसों का दुरुपयोग करने वालों के लिए मेरे दिल में कोई जगह नहीं, मुझे अब मुआवजा नहीं चाहिए, यह ठीक है'.

कंगना ने आगे कहा, 'कोर्ट ने कहा है कि वह मुझे मेरे नुकसान का पैसा देंगे, लेकिन मैंने कहा कि ना तो उन्होंने मुझे कोई हिसाब भेजा और ना ही मैंने कभी मांगा, मुझे पता है कि यह करदताओं का पैसा है, इसलिए मैं इसे नहीं लेना चाहती.

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें वह इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी-2' पर काम कर रही हैं. इस फिल्म को पी वासु बना रहे हैं. यह फिल्म तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है. पहली चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं, कुछ हफ्ते पहले ही कंगना ने अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमेरजेंसी की शूटिंग खत्म की है.

ये भी पढे़ं : Kangana Ranaut: 'द केरल स्टोरी' में कंगना रनौत ने निकाला 'टेरर कनेक्शन', बोलीं- जिन्हें प्रॉब्लम वो आतंकवादी है

Last Updated : May 6, 2023, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details