दिल्ली

delhi

kangana Ranaut: एथनिक ड्रेस में कंगना रनौत का दिखा 'क्वीन' लुक, तस्वीरों पर आ रहे फैंस के ऐसे कमेंट

By

Published : Jun 5, 2023, 11:23 AM IST

कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे एथनिक लुक में नजर आ रही हैं और बिल्कुल रानी की तरह लग रही हैं.

kangana looks like a queen in ethnic wear
एथनिक लुक में एकदम क्वीन की तरह नजर आईं कंगना

मुंबई: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत के नए एथनिक लुक को लेकर इंटरनेट पर फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी है. फैंस के साथ ही सेलिब्रिटीज ने भी कंगना के इस लुक पर कमेंट किये और उनकी जमकर तारीफ की. दरअसल कंगना ने अपने इस लुक में एक खूबसूरत हेडपीस के साथ लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वे बिल्कुल रॉयल क्वीन की तरह लग रही है.

सेलेब्रिटीज ने किये कमेंट
उनकी इन फोटोज पर फैंस के साथ ही सेलेब्रिटीज भी कंगना की तारीफों में पुल बांध रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा,'यू लुक स्टनिंग, जय हो'. वहीं फिल्म डायरेक्टर दुष्यंत कपूर ने कमेंट किया, 'अपने आप में ही एक क्वीन'. दूसरी तरफ एक फैन ने लिखा,'अगर रॉयल्टी का कोई चेहरा होता तो वह आप होती'.

रविवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. उन्होंने नीले और लाल रंग का लहंगा पहना था जिसके साथ एक रस्ट और ऑलिव ग्रीन ब्लाउज़ और मैचिंग रस्ट दुपट्टा था. कंगना ने अपने एथनिक लुक को केवल एक मोती और सोने के हेडपीस के साथ पेयर किया था.

कंगना ने खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'आप अपने सपने नहीं चुनते, वे आपको चुनते हैं, भरोसा करें और छलांग लगाएं'. वहीं इंस्टाग्राम रील्स पर तस्वीरों का एक वीडियो मोंटाज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'प्यार कोई चॉइस नहीं है जिसे आप बना सकते हैं. ईमानदारी से कहूं तो कोई रास्ता नहीं है.आपके पास और कोई च्वाइस नहीं है'.

कंगना ने किया 'एयरपोर्ट लुक्स' बंद करने का वादा
कंगना ने हाल ही में कहा कि वह 'एयरपोर्ट लुक्स' से थक चुकी हैं, जो पिछले कुछ सालों के सबसे बड़े सेलेब्रिटी ट्रेंड्स में से एक है. उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पुराने यात्रा लुक की एक श्रृंखला साझा करते हुए घोषणा की कि वह अब 'एयरपोर्ट लुक' ट्रेंड का पालन नहीं करना चाहती हैं.

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: पैरों में घुंघरू बांध कंगना रनौत ने किया कत्थक, देखें 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस का Dance Routine वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details