दिल्ली

delhi

kamal Hasan ने कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर को गिफ्ट की कार, कनिमोई टिकट विवाद के बाद छोड़ी थी नौकरी

By

Published : Jun 26, 2023, 11:08 PM IST

हाल ही में साउथ मेगास्टार और पॉलिटिशियन कमल हासन ने कोयंबटूर की एक महिला चालक को कार गिफ्ट की. शर्मिला कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने एक विवाद के चलते अपनी नौकरी छोड़ दी. दरअसल उनकी एक सहकर्मी ने बस में सफर कर रही सांसद कनिमोई का अपमान किया जिससे शर्मिला को काफी दुख पहुंचा और उन्होंने नौकरी छोड़ दी.

kamal hasan
kamal Hasan ने कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर को गिफ्ट की कार

चेन्नई: एक्टर और पॉलिटिशियन कमल हासन ने कोयंबटूर की उस महिला चालक को सोमवार को कार भेंट की जिसने द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) की नेता कनिमोई की बस यात्रा के दौरान टिकट खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद नौकरी छोड़ दी थी. मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख हासन ने एक बयान में कहा कि कोयंबटूर की पहली महिला बस चालक शर्मिला को ‘कमल पनबट्टू मय्यम’ (कमल संस्कृति केंद्र) की ओर से कार दी गई है ताकि वह एंटरप्रेन्योर बन सकें और अपनी रोजी रोटी चला सके.

हासन ने कहा, 'मैं शर्मिला को लेकर चल रही बहस से काफी खफा हूं, जो अपनी उम्र की महिलाओं के लिए एक बेहतरीन मिसाल हैं. शर्मिला की पहचान केवल एक चालक तक सीमित नहीं रहनी चाहिये. मेरा मानना है कि देश में शर्मिला जैसे कई और लोग होने चाहिए. उन्होंने कहा कि वह कार को किराए पर देकर उद्यमी बन सकती हैं'.

बता दें कि है कि पिछले सप्ताह कनिमोई ने कोयंबटूर के गांधीपुरम से पीलामेदू तक बस में यात्रा की थी. और इस वाहन की चालक शर्मिला थीं. इसके कुछ समय बाद ही शर्मिला ने नौकरी छोड़ दी थी. जानकारी के अनुसार उनकी साथ काम करने वाली कर्मचारी ने कनिमोई का अपमान किया था. जिससे शर्मिला को काफी दुख पहुंचा था. वहीं उनकी कंपनी ने उन पर बस में यात्रा के लिए फेमस हस्तियों को बुलाकर लोकप्रियता हासिल करने का आरोप लगाया था. शर्मिला ने बताया कि सांसद कनिमोई ने बस का टिकट खरीदा था, लेकिन फिर भी एक महिला परिचालक ने इसको लेकर उनका अपमान किया. इसीलिए शर्मिला ने खुद ही अपनी नौकरी छोड़ दी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details