दिल्ली

delhi

Kajol-SRK: काजोल ने बताया कैसी है शाहरुख खान संग उनकी बॉन्डिंग, बोलीं- हमारे बीच किसी भी बातों को लेकर कोई गैप नहीं है

By

Published : Jul 3, 2023, 4:52 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा' के रिलीज के लिए तैयार है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने 'पठान' स्टार शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. इसके अलावा, काजोल ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के साथ रियून्यन की भी जानकारी दी है.

Kajol and SRK
काजोल और शाहरुख खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा' के साथ नजर आने वाली है. हाल ही में उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में खुलकर बात की और उन्हीं से जुड़े कुछ मजेदार, काल्पनिक सवालों के जवाब भी दिए. इसके अलावा काजोल ने अपने फैंस को 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर के साथ रियून्यन के बारे में भी जानकारी दी है.

काजोल की आगामी वेब सीरीज 'द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा' 14 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में वह एक वकील की भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक इंटरव्यू में काजोल से पूछा गया कि वह किसी फिल्म में वकील की भूमिका निभाते हुए किसे देखना चाहेंगी- पति अजय देवगन या करीबी दोस्त शाहरुख खान?

बिना हिचकिचाए काजोल ने जवाब दिया कि वह शाहरुख खान को चुनेंगी, क्योंकि वह बहुत सहजता से बात करते हैं और उनसे कुछ भी कह सकते हैं. उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि शाहरुख के रहते उन्हें किसी भी डायलॉग की जरूरत ही नहीं पड़ेगी और शायद वह इस बात पर डींगे भी हाकेंगे और कहेंगे कि वह इसे ऐसे ही कर सकते हैं.

'द ट्रायल' के बारे में बात करते हुए काजोल ने हाल ही में कहा कि उन्हें नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका के लिए बहुत अधिक तैयारी नहीं करनी पड़ी, क्योंकि स्क्रिप्ट ने उन्हें इसके बारे में गहराई से जानकारी दी थी.

नोयोनिका के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, 'पहले एपिसोड से आखिरी एपिसोड तक नोयोनिका का ग्राफ बहुत अच्छा है. एक कमजोर स्थिति से लेकर अंत में वह कहां पहुंचती है, उसकी पर्सनल जर्नी को बहुत अच्छी तरह से दर्शाया गया है.'

द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा' अमेरिकी सीरीज 'द गुड वाइफ' का भारतीय रूपांतरण है. यह एक हाउसवाइफ की कहानी है जो अपने पति के पब्लिक स्कैंडल के कारण उसे सलाखों के पीछे डाल देने के बाद वकील के रूप में काम पर लौटती है.

चौबीस साल पहले काजोल और अनिल कपूर ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'हम आपके दिल में रहते हैं' में एक-दूसरे के साथ अभिनय किया था. लंबे समय के बाद ये दोनों स्टार्स फिर से एक हो गए हैं. किसी फिल्म या शो के लिए नहीं है, बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी इंडिविजुअल वेब सीरीज का क्रॉस-प्रमोशन है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details