दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kajol On Trollers: गोरी कैसे हुई...ट्रोलर्स को काजोल ने लगाई लताड़, दिया ये करारा जवाब

काजोल बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं, जो कि किसी भी मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय रखती हैं. अब एक्ट्रेस हाल ही में किए गए सोशल मीडिया पोस्ट की माध्यम से ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाती नजर आ रही हैं.

By

Published : Feb 10, 2023, 7:44 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल स्किन टोन को लेकर अक्सर ट्रोल होती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. काजोल की सोशल मीडिया पर यह लेटेस्ट फोटो तेजी से वायरल हो रही है. काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फुल फेस ब्लैक मास्क और सन ग्लासेज पहनी हुई फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ये उन लोगों के लिए है जो ये पूछते हैं कि मैं गोरी कैसे हुई.

बता दें कि एक्ट्रेस ने पोस्ट में हैशटैग सन ब्लॉक्ड और एसपी फन बीटेबल का भी इस्तेमाल किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल पिछली बार फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थीं. वह जल्द ही अपकमिंग वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' में दिखाई देंगी, जो इसी नाम के अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें जुलियाना मागुर्लीज मुख्य भूमिका में हैं. शो के कुल सात सीजन हैं.



आगे बता दें कि अपकमिंग वेबसीरीज में काजोल एक गृहिणी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपने पति के घोटाले के बाद वकील के रूप में काम पर वापस आती है और उसे जेल में डाल देती है. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. वहीं, हालिया रिलीज 'सलाम वेंकी' की बात करें तो यह एक मजबूत मां और बेटा की कहानी पर टिका है. काजोल एक बहादुर मां के रुप में हैं, जो अपने बेटे की जिंदगी को बचाने की जुगत में रहती है. काजोल का बेटा एक जानलेवा बीमारी से ग्रस्त है, जिसका ख्याल रखने के लिए काजोल दिन रात मेहनत करने में जुटी रहती है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. तमिल की मशहूर एक्ट्रेस रेवती ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. (एजेंसी इनपुट)

यह भी पढ़ें:The Invincibles With Arbaaz: शबाना संग शानदार मैरिज लाइफ का जावेद अख्तर ने बताया ये स्वीट सीक्रेट, दंग रहे गए अरबाज खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details