दिल्ली

delhi

Tollywood Actresses Social Media Followers : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

By

Published : Feb 19, 2023, 2:33 PM IST

टॉलीवुड की एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी अब साउथ तक सीमित नहीं रह गई है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस अपने एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं. क्या आपको पता है कि टॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसस है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है ? तो चलिए जानते हैं साउथ की उन एक्ट्रेसस के बारे में, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं...

Tollywood Actresses
टॉलीवुड की एक्ट्रेसेस

हैदराबाद : देश में टॉलीवुड की फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चाहे कॉमेडी फिल्म हो, चाहे एक्शन या फिर हॉरर, दर्शक हर फिल्म को बढ़े ही मजे के साथ देखते हैं. फिल्मों के बढ़ते क्रेज के साथ-साथ टॉलीवुड की एक्ट्रेस की भी डिमांड बढ़ती जा रही है. टॉलीवुड की कई ऐसे एक्ट्रेस है, जो बॉलीवुड की एक्ट्रेसस को भी टक्कर देती हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इन एक्ट्रेसस की लोकप्रियता न केवल सिनेमा तक बल्कि सोशल मीडिया पर काफी है.

रश्मिका मंदाना
रश्मिका मंदाना टॉलीवुड में काफी धूम मचा रही हैं. 'पुष्पा' (2021), 'वारिसु' (2023) जैसे सुपरहिट फिल्में करने के बाद सोशल मीडिया पर रश्मिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. रश्मिका के इंस्टाग्राम पर 36.4 मिलियन फॉलोवर्स है. जबकि ट्विटर और फेसबुक पर क्रमश: 4.4 मिलियन और 7.3 मिलियन फैन उनको फॉलो करते हैं.

सामंथा रुथ प्रभु
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक चेहरा काफी लोकप्रिय है. वो चेहरा है- सामंथा रुथ प्रभु का. सामंथा का मासूम का चेहरा और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. सामंथा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की बात करें तो सामंथा का इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोवर्स है. वहीं ट्विटर पर 10.3 मिलियन है. जबकि फेसबुक पर 18 मिलियन और यूट्यूब पर 429K सब्सक्राइबर्स हैं.

काजल अग्रवाल
मगधीरा (2009), सीता (2019), वीरा (2011) और बॉलीवुड में सिंघम (2011), स्पेशल 26 (2013) जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का मन मोहने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. ट्विटर पर काजल के 5.6 मिलियन फॉलोवर्स है. जबकि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 24.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं फेसबुक पर 22 मिलियन लोग एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस के यूट्यूब चैनल पर 224K सब्सक्राइबर्स हैं.

श्रुति हासन
श्रुति हासन एक ऐसी अभिनेत्री है, जो ना केवल टॉलीवुड में बल्कि बॉलीवुड में भी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर इनकी भी फॉलोवर्स की लिस्ट लंबी है. श्रुति के इंस्टाग्राम की बात करे तो इंस्टाग्राम पर 22.2 मिलियन लोग श्रुति को फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस की फॉलोइंग लिस्ट ना केवल सिर्फ इंस्टाग्राम पर लंबी है, बल्कि फेसबुक पर भी काफी लोग इनको फॉलो करते हैं. फेसबुक पर श्रुति के 33 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं ट्विटर पर 7.9 मिलियन लोग इनको फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें :Valentine's Day 2023 : कुछ इस अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे साउथ स्टार्स, यहां देखें लवली पोस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details