दिल्ली

delhi

By

Published : May 28, 2022, 6:27 PM IST

ETV Bharat / entertainment

रिलीज हुआ जुग-जुग जियो का 'द पंजाबन सॉन्ग', देखें एनर्जी से भरपूर वीडियो

राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' का पहला सॉन्ग 'द पंजाबन सॉन्ग' लॉन्च हो गया है. गाने में फिल्म एक्टर्स पंजाबी बीट भांगड़ा पर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

etv bharat
जुग-जुग जियो

मुंबईःवरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' पहला गाना रिलीज हो गया है. पंजाबी बीट के गाने पर एक्टर्स प्राजक्ता कोली ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि यह गाना पाकिस्तानी सान्ग ‘नच पंजाबन’ का रीमिक्स है, जिसे गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है. तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने म्यूजिक देने के साथ इसके बोल भी लिखे हैं.

पंजाबी बीट के गाने में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जमकर भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में कियारा ने पिंक ड्रेस, वरुण ने येलो ड्रेस, अनिल ने क्रीम कलर की शेरवानी और नीतू ने मैरुन हैवी ड्रेस पहन रखा है. गाने में एक्टर्स में बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं. ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज पर रिलीज हुआ है. 'जुग जुग जियो' फिल्म मेकर्स ने पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक के 'नच पंजाबन' एल्बम को क्रेडिट दिया है.

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी के शर्माने की इस पोज पर फिदा हुए फैंस, बोले- Stunning

गौरतलब है कि हाल ही में इस गाने के कॉपी राइट को लेकर विवाद हुआ था. अबरार ने फिल्म मेकर्स पर बिना परमिशन सॉन्ग कॉपी करने का आरोप लगाया था. राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' की कहानी तलाक पर बेस्ड है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. फिल्म 24 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details