दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 6, 2022, 3:56 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'जुग-जुग जियो' का नया 'रंगीसारी' गाना रिलीज, रोमांस में डूबे नजर आए वरुण-कियारा

राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' का दूसरा सॉन्ग 'रंगीसारी' लॉन्च हो गया है. गाने में वरुण धवन और कियारा आडवाणी प्रेम में डूबे नजर आ रहे हैं.

etv bharat
रंगीसारी

मुंबईःसिनेमाघरों में 24 जून 2022 को रिलीज होने को तैयार फिल्म 'जुग जुग जियो' का नया 'रंगीसारी' गाना रिलीज हो गया है. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर अहम रोल में हैं. फिल्म का पहला गाना 'द पंजाबन सॉन्ग' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया.

बता दें कि अब रिलीज्ड दूसरे गाने को भी लोग पसंद कर रहे हैं. गाने में कियारा-वरुण रंगों से खेलते और प्रेम में डूबे नजर आ रहे हैं. गाने का लिरिक्स शानदार और दिल को सुकून देने वाला है. गाने को कनिष्क सेठ और कविता ने आवाज दी है. दरअसल दिवंगत शास्त्रीय गायिका शोभा गुर्टू की ठुमरी 'रंगी साड़ी' का नया वर्जन 'रंगीसारी' गाना है.

आगे बता दें कि 'रंगीसारी' गाने से पहले रीमिक्स 'द पंजाबन सॉन्ग' रिलीज हो चुका है. इस गाने को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पंजाबी बीट के गाने पर एक्टर्स प्राजक्ता कोली ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि यह गाना पाकिस्तानी सान्ग 'नच पंजाबन' का रीमिक्स है, जिसे गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है. तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने म्यूजिक देने के साथ इसके बोल भी लिखे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details