दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

पठान से जॉन अब्राहम का FIRST LOOK जारी, दमदार स्टाइल में दिखे एक्टर

शाहरुख खान ने फिल्म पठान से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. वीडियो में जॉन का जबरदस्त और दमदार लुक देखने को मिल रहा है.

By

Published : Aug 25, 2022, 11:43 AM IST

Updated : Aug 25, 2022, 11:53 AM IST

Etv Bharat पठान से जॉन अब्राहम
Etv Bharat पठान से जॉन अब्राहम

हैदराबाद: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जॉन का फर्स्ट लुक शेयर किया है. जॉन फर्स्ट लुक पोस्टर में दमदार स्टाइल में नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने 'पठान' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा है, ' यह बहुत ही टफ है और किसी ना किसी तरह से यह खेलता है, पेश है, पठान से जॉन अब्राहम, 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं, फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है'.

वहीं, जॉन ने पठान में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'जीवन भर का मिशन शुरू होने वाला है, 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं, फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है'.

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें, शाहरुख खान की झोली में 'पठान' और 'डंकी' जैसी बड़ी फिल्में पहले से ही हैं. 'पठान' की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो बताया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

वहीं, शाहरुख खान मशहूर और शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संग फिल्म 'डंकी' साइन कर चुके हैं और इसकी शूटिंग भी जारी कर दी है. यह एक सोशल-ड्रामा कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान एक सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का एलान भी शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी संग एक वीडियो शेयर कर किया था.

इसके अलावा फैंस शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर भी एक्साइटेड हैं, जो 2 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को साउथ के दमदार एक्टर एटली (अरुण कुमार) डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : फिल्म इमरजेंसी से सैम मानेकशॉ के रोल में मिलिंद सोमन का FIRST LOOK जारी, कंगना रनौत ने लिखी ये बात

Last Updated : Aug 25, 2022, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details