दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Aazam Trailer OUT : जिमी शेरगिल की फिल्म 'आजम' का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Aazam Trailer OUT : एक्टर जिमी शेरगिल फिल्म आजम से बड़े पर्दे पर पधार रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म आजम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. यहां देखें सबसे पहले.

By

Published : May 4, 2023, 3:29 PM IST

Updated : May 4, 2023, 3:51 PM IST

Aazam Trailer OUT
एक्टर जिम्मी शेरगिल

मुंबई : बॉलीवुड के शानदार कलाकार जिमी शेरगिल और अभिमन्यू स्टारर फिल्म 'आजम' का गुरुवार (4 मई) को ट्रेलर रिलीज हो गया है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था और इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में भी बताया गया था. अब देर-सवेर फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म को श्रवण तिवारी ने डायरेक्ट किया है और बीएमएक्स मोशन पिक्चर्स के साथ-साथ टीबी पटेल भी फिल्म के सह-निर्माता हैं.

यह फिल्म आगामी 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 'आजम' में अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाब (रजा मुराद) अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रहा है और उसके जाने के बाद उसके चार प्यादे दें, जो उसकी कुर्सी पर बैठने के लिए लार टपका रहे हैं. वहीं जावेद (जिमी शेरगिल) नवाब की कुर्सी पर गश्त लगाए इन चारों पापियों और उनके गुर्गों के खिलाफ अपनाे भाई (अभिमन्यू) ऐसा जाल बिछाता है कि खुद पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है. जिमी शेरगिल और उसके भाई का आखिर क्या है पूरा प्लान ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

इस फिल्म की कहानी श्रवण तिवारी ने ही लिखी है और खुद ही इस फिल्म का डायरेक्ट किया है. अगर आप ऐसी क्राइम, सस्पेंस और थ्रिल कर देने वाली फिल्मों के दिवानें हैं तो आपको 19 मई को फिल्म देखने थिएटर्स जा सकते हैं.

ये भी पढे़ं : Jimmy Shergill In Vrindavan: अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने वृंदावन में किए बांके बिहारी के दर्शन, मिला विशेष प्रसाद

Last Updated : May 4, 2023, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details