दिल्ली

delhi

Jhoome Jo Pathaan Song OUT: 'पठान' का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज, जमकर थिरक रहे शाहरुख-दीपिका

By

Published : Dec 22, 2022, 11:31 AM IST

Updated : Dec 22, 2022, 12:02 PM IST

Jhoome Jo Pathaan Song OUT: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज हो गया है.

Jhoome Jo Pathaan Song OUT
पठान

हैदराबाद: Jhoome Jo Pathaan Song OUT: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' गुरुवार (22 दिसंबर) को रिलीज हो गया है. गाने में शाहरुख-दीपिका फुल ऑफ फैशन और स्वैग में झूम रहे हैं. गाने में बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज का सुनकर फैंस के चेहरे खिल उठे हैं. फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' बीती 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था जो अभी तक विवादों में है.

'झूमे जो पठान' किस-किसने गाया?

फिल्म का दूसरा ट्रैक 'झूमे जो पठान' को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और सुक्रिती कुमार ने गाया है. गाने को मशहूर संगीतकार विशाल-शेखर ने अपने संगीत से सजाया है. गाने में खूबसूरत विदेशी लोकेशन और शाहरुख-दीपिका को स्टाइलिश कपड़ों में जा रहा है. वहीं, शाहरुख ने गाने के बीच में अपनी दमदार बॉडी भी फ्लॉन्ट की है.

'बेशर्म रंग' पर बढ़ रहा विवाद

इधर, फिल्म 'पठान' से रिलीज हुआ पहला गाना 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के कपड़े पहनने का विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. देश में कई जगह फिल्म का विरोध हो रहा है और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने गाने में सुधार की मांग की है.

शाहरुख को मिली जान से मारने की धमकी

बीते बुधवार को अयोध्या से जगद्गुरु और तपस्वी छावनी के संत परमहंस आचार्य ने भी मंगलवार को एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि फिल्म 'पठान' में भगवा रंग का अपमान किया गया है. साथ ही उन्होंने शाहरुख खान का पोस्टर भी जलाया है. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर को लेकर धमकी भरे लहजे में बहुत बड़ी बयान भी दे दिया.

'शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा'

भगवा के अपमान पर भड़के संत परमहंस आचार्य ने बेबाक होते हुए कहा था, 'अगर सिनेमाघरों में 'पठान' फिल्म चली तो उसे आग के हवाले कर देंगे. जला देंगे, अभी हमने सिर्फ शाहरुख खान के पोस्टर ही जलाए हैं, अगर शाहरुख खान मिले तो उसे जिंदा जला दूंगा'. परमहंस आचार्य ने लोगों से अपील की है कि वह फिल्म 'पठान' ना देखने जाएं.

ये भी पढे़ं :उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया या नहीं? एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई

Last Updated : Dec 22, 2022, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details