दिल्ली

delhi

Shah rukh khan: 'जवान' के स्टंटमैन ने की 'किंग खान' की तारीफ, बोले- हर शॉट के बाद पूछते थे तू ठीक है

By

Published : Jun 22, 2023, 3:43 PM IST

शाहरुख की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म जवान सितंबर में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के एक स्टंटमैन सद्दाम ने किंग खान की जमकर तारीफ की है. उन्होंने बताया कि किस तरह से शाहरुख उनका ध्यान रखते थे, शाहरुख हर शॉट के बाद उनसे पूछने आते थे कि वे ठीक हैं या नहीं.

Jawan stuntman praises shahrukh
'जवान' के स्टंटमैन ने की 'किंग खान' की तारीफ

मुंबई:फिल्ममेकर एटली कुमार की अपकमिंग मूवी 'जवान' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लीड रोल प्ले करने वाले हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें भरपूर स्टंट देखने को मिलेंगे जो कि इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसमें काम करने वाले स्टंटमैन ने खुलासा किया है कि स्टंट सीन करने के बाद शाहरुख खान उनसे उनके हाल चाल पूछने आते थे.

शाहरुख खान हर अपने हर अंदाज से सबका दिल जीत लेते हैं. इस बार उनकी अपकमिंग फिल्म के स्टंटमैन की उनकी तारीफ की है. सद्दाम एक एक्शन स्टार-डांसर जिन्हें डांस दीवाने में भी देखा गया था, 'जवान' में एक स्टंटमैन है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख हर शॉट के बाद उनका चेकअप करते थे और पूछते थे कि क्या वह ठीक हैं. अगर सद्दाम से कोई गलती हो जाती तो शाहरुख उसका दोष अपने सिर ले लेते. इसके साथ ही हर शॉट के बाद वे उनकी खैर खबर पूछने आते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सद्दाम ने शाहरुख खान को 'सबसे प्यारा बंदा' कहा था. उन्होंने कहा, 'जिन एक्टर्स के साथ मैं काम करता हूं वे आमतौर पर असभ्य होते हैं, लेकिन शाहरुछ ऐसे नहीं हैं. उन्होंने हर बार मुझसे पूछा कि मैं वह स्टंट कैसे करने जा रहा हूं, जिसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी की भी चेकिंग की. उन्हें चिंता थी कि मुझे कहीं चोट ना लग जाए.

'जवान' एटली द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि अहम किरदारों में हैं. यह नयनतारा की हिंदी डेब्यू फिल्म है. वहीं इसमें दीपिका पादुकोण का कैमियो भी होगा जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details