दिल्ली

delhi

WATCH: 'जवान' की एडवांस बुकिंग के लिए सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी कतार, फैन ने बुक किया पूरा थिएटर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 5, 2023, 8:04 PM IST

भारत में शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान का टिकट बुक करने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैंस की लंबी कतार देखने को मिल रही है. जवान के ऐसे क्रेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस आने वाली फिल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो दिन बचे हैं, ऐसे में फिल्म देखने वालों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. डवांस बुकिंग शुरू होते ही फैंस टिकट बुक कराने के लिए सिनेमाघरों की ओर रूख कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर जवान के बढ़ते क्रेज का वीडियो वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान की आखिरी सिनेमाई फिल्म 'पठान' ने फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कराया. उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी फिल्म ब्लॉकबस्टर हो सकती हैं. वहीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बड़ी संख्या में फैंस 'किंग ऑफ रोमांस' की आगामी फिल्म की एडवांस टिकट बुक करने के लिए सिनेमाघरों की खिड़कियों पर आ रहे हैं.

एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फैन को पूरा थिएटर्स बुक करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म का टिकट मिलने के बाद फैंस जवान के एक गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

जवान ने पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद पहले 24 घंटों में 2 लाख से ज्यादा टिकटें बिक गईं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोलकाता में फिल्म सुबह 5 बजे दिखाई जाएगी. लेकिन इन सब के बीच एक और खबर सामने आई कि बंगाल के रायगंज में सुबह 2:15 बजे फिल्म दिखाई जाएगी. बता दें कि 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details