दिल्ली

delhi

Jawan Prevue : 'जवान' में शाहरुख खान का है पाक से ये कनेक्शन?, कनपटी पर बने टैटू ने खोली 'किंग खान' की पूरी पोल

By

Published : Jul 10, 2023, 12:47 PM IST

Jawan Prevue : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में उनके विलेन रोल के किरदार का पाक से कनेक्शन निकला है. अगर यकीन नहीं तो देखें किंग खान की कनपटी पर बना ये टैटू.

Jawan Prevue
शाहरुख खान

हैदराबाद :शाहरुख खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के बाद अब एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान का प्रीव्यू यानि ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जवान का ट्रेलर आज 10 जुलाई को 10.30 रिलीज हुआ है. जवान के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. जवान के ट्रेलर में शाहरुख खान के कई लुक देखने को मिल रहे हैं और फैंस के बीच शाहरुख खान की अपकमिंग हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म जवान जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. पहली बार शाहरुख खान किसी फिल्म में गंजे नजर आने वाले हैं.

फिल्म जवान में शाहरुख खान को एक लुक में गंजा देखा जा रहा है. वहीं, शाहरुख खान के बाहिने कान के ऊपर के हिंदी में लिखा टैटू दिख रहा है. वहीं, इस टैटू में हिंदी के ऊपर पाकिस्तान के झंडे पर बने चांद सितारा भी दिख रहे हैं.

हालांकि यह क्लियर नहीं हो रहा है कि आखिर शाहरुख खान के इस टैटू में लिखा क्या है. बता दें, शाहरुख खान के फैंस का ज्यादातर ध्यान एक्टर के तरह-तरह के लुक पर जा रहा है.

शाहरुख खान की फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण का देसी लुक में कैमियो देखने को मिल रहा है. जवान ट्रेलर में दीपिका एक फाइट सीन में दिख रही है. वहीं, बाद साउथ एक्टर विजय सेतुपति ने अपनी लुक से एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है.

शाहरुख खान की कनपटी पर बना टैटू

साउथ की सुपरहिट लेडी नयनतारा अपने ऑफिसर के रोल में खूब जंच रही है और फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को भी अहम रोल में देखा जाएगा. बता दें, शाहरुख खान की जवान आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details