दिल्ली

delhi

Jawan के म्यूजिशियन अनिरुद्ध और डायरेक्टर एटली ने पत्नी संग देखा फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, सामने आई तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 12:38 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' आज 7 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो गई है. फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने 'जवान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा है. वहीं 'जवान' के डायरेक्ट एटली और उनकी पत्नी प्रिया और साथ में अनिरुद्ध रविचंदर ने चेन्नई में फिल्म का एफडीएफएस देखा.

Director atlee, priya and anirudh watched 'jawan'
डायरेक्टर एटली ने पत्नी संग देखी 'जवान'

मुंबई: किंग खान की फिल्म 'जवान' का बुखार फैंस के ऊपर चढ़ा हुआ है, फैंस के साथ ही बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी 'जवान' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही जवान के डायरेक्टरएटली और उनकी पत्नी प्रिया ने चेन्नई में जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा. म्यूजिशियन अनिरुद्ध रविचंदर भी इस उनके साथ ही फिल्म देखने गए थे. 'जवान' रिलीज हो चुकी है, शाहरुख खान की फिल्में देखने के लिए पूरे देश से फैंस 'जवान' के सुबह-सुबह के शो देखने गए हैं. चेन्नई के फेमस रोहिणी थिएटर में पहुंचे इस कपल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

डायरेक्टर गए फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने
डायरेक्टरएटली और प्रिया 'जवान' की एफडीएफएस देखने के लिए चेन्नई के रोहिणी थिएटर गए. प्रिया ने अपने पति के साथ एक सेल्फी भी शेयर की. जब वे 'जवान' के सुबह के शो को देखने के लिए जा रहे थे. प्रिया ने लिखा, 'ऑन द वे टू फर्स्ट शो ऑफ जवान'. उनके साथ ही म्यूजिशियन अनिरुद्ध रविचंदर ने भी जवान देखी.

सोशल मीडिया पर मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी फिल्म को लेकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं, फिल्म क्रिटिक्स से भी 'जवान' को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. कई शहरों से थिएटर के बाहर 'जवान' का जश्न मनाते हुए फैंस के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जिनमें वे 'जवान' के पोस्टर के साथ ही आतिशबाजी कर रहे हैं. और शाहरुख के नाम के नारे भी लगा रहे हैं. वहीं कई जगहों पर फिल्म का खुमार इस कदर छाया है कि लोग पूरा का पूरा थिएटर बुक करवा रहे हैं.

स्क्रीनिंग में पहुंचे तमाम सितारे
मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो में 'जवान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे. वहीं किंग खान ने भी स्क्रीनिंग में एक्टर शाहरुख खान ने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की. 'जवान' की विशेष स्क्रीनिंग में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, एजाज खान, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, भूषण कुमार और अन्य लोग मौजूद थे.

एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति इंपॉर्टेंट रोल में है. फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल प्ले कर रही हैं. उनके अलावा सुनील ग्रोवर, एजाज खान, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, संजीता भट्टाचार्य और प्रियामणि भी फिल्म का हिस्सा हैं. 'जवान' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details