दिल्ली

delhi

WATCH : कैसे शूट हुआ शाहरुख खान का 15 करोड़ का गाना 'जिंदा बंदा', 'जवान' के मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

By

Published : Aug 11, 2023, 2:58 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 3:06 PM IST

शाहरुख खान की फिल्म जवान का पहला गाना जिंदा बंदा का मेकिंग वीडियो सामने आया है. 15 करोड़ रुपये में बना यह गाना कैसे शूट हुआ था. वीडियो में देखें.

Jawan Makers
शाहरुख खान

हैदराबाद : शाहरुख खान और साउथ के नौजवान डायरेक्टर एटली की जोड़ी की पहली फिल्म 'जवान' की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म अगले महीने सितंबर में रिलीज होने जा रही है. वहीं, अभी शाहरुख खान के फैंस को फिल्म के फाइनल ट्रेलर आने का इंतजार है. जवान को लेकर किंग खान के फैंस खूब एक्साइटेड हैं और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

वहीं, बॉलीवुड के पठान अपनी मचअवेटेड फिल्म जवान से एक के बाद एक पोस्टर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस की फिल्म के प्रति बेताबी बढ़ती जा रही है. इधर, हाल ही में फिल्म जवान से रिलीज हुआ पहला सॉन्ग जिंदा बंदा ने भी फैंस को खूब एंटरटेन किया था. इस गाने को एटली ने 15 करोड़ रुपये में तैयार किया था. अब शाहरुख समेत फिल्ममेकर्स ने इस गाने का मेकिंग वीडियो शेयर किया है.

जिंदा बंदा के बारे में

बता दें, सॉन्ग जिंदा बंदा को पॉपुलर सॉन्ग 'वाय दिस कोलावी डी' के कंपोजर अनिरुद्ध रविचंद्रन ने कंपोज किया है. वहीं, अनिरुद्ध ने ही इस गाने को गाया है. इस गाने के बोले इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जो मशहूर शायर वसीम बरेलवी की शायरी से लिए गये हैं. वहीं, इस गाने को हैदराबाद और मुंबई समेत देश के पांच बड़े शहरों में शूट किया गया है. यह पहली बार जब शाहरुख खान के पीछे 1000 बैकडांसर ने डांस किया है.

कब रिलीज होगी जवान ?

बता दें, फिल्म जवान को रिलीज होने में अब एक महीना भी नहीं बचा है और फिल्म आगामी 7 सितंबर को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Zinda Banda गाने में 57 के शाहरुख खान का जोश देख इंप्रेस हुए आनंद मंहिद्रा, बोले- बंदा हो तो ऐसा, 'किंग खान' ने ऐसे किया शुक्रियादा
Last Updated : Aug 11, 2023, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details