दिल्ली

delhi

Jawan in Kolkata: कोलकाता पर चढ़ा 'जवान' का बुखार, सुबह-सुबह स्क्रीन होगा फिल्म का पहला शो, एक क्लिक में जानिए Timing

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 8:48 PM IST

Jawan in Kolkata : किंग खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी क्रेज को देखते हुए कोलकाता ने फिल्म का पहला शो 7 सितंबर को तड़के दिखाने का फैसला किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' का क्रेज पूरे देश में देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं. फैंस और दर्शक सुपरस्टार की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इंतजार के बीच कोलकाता को जवान का पहला शो मिलने की नई रिपोर्ट सामने आई है. खबर है कि कोलकाता में फिल्म का पहला शो 7 सितंबर के तड़के दिखाया जाएगा.

जवान की रिलीज से पहले, सिटी ऑफ जॉय, कोलकाता ने शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान के क्रेज ने किंग खान के फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है. फिल्म के क्रेज को देखते हुए 'सिटी ऑफ जॉय' को जवान का पहला शो मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का पहला शो 7 सितंबर को सुबह 5 बजे मिराज सिनेमाज में दिखाया जाएगा, यह पहली बार है कि किसी फिल्म के पहले शो के लिए तड़के सुबह 5 बजे सिनेमाज खुल जाएंगे.

फिल्म के मेकर्स ने 30 अगस्त को चेन्नई में एक ऑडियो लॉन्च इवेंट होस्ट किया था. इवेंट में शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति, प्रियामणि, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा, अनिरुद्ध और समेत फिल्म के अन्य कास्ट शामिल हुए थे. इवेंट से किंग खान की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इस दौरान फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा ने भी इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. इसके बाद, 31 अगस्त को, दुबई के बुर्ज खलीफा पर जवान का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिलहाल किंग खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details