दिल्ली

delhi

Janmashtami 2023: बॉलीवुड और साउथ सितारों में जन्माष्टमी की धूम, अमिताभ बच्चन से लेकर इन साउथ स्टार्स ने फैंस को किया विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 10:29 AM IST

Updated : Sep 7, 2023, 11:09 AM IST

देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी पूरे धुम-धाम से मनाया जा रहा है. तो इस खास मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्स कैसे पीछे छूट जाते. जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के जन्माष्टमी की बधाई दी है.

कृष्ण जन्माष्टमी
कृष्ण जन्माष्टमी

मुंबई: देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम मची हुई है. हर साल जन्माष्टमी पूरे देश में हर्षो-उल्लास के साथ मनाई जाती है. धार्मिक मान्यता के अनुसार इसी दिन भगवान श्री कृष्ण का जन्म हुआ था, जिसे पूरा देश कृष्ण जन्माष्टमी के तौर पर मनाता है. इस बार कृष्ण जन्माष्टमी 6 और 7 सितंबर को मनाई जा रही है. कृष्ण जन्माष्टमी का असली रंग मथुरा में देखने को मिलता है. वहीं मुंबई में जन्माष्टमी के अवसर पर दही-हांडी का जश्न मनाया जाता है. बॉलीवुड के तमाम सितारों ने में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के जन्माष्टमी की बधाई दी है.
महानायक अमिताभ बच्चन ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी है. महानायक ने अपने पोस्ट पर लिखा कि जन्माष्टमी की अनेक-अनेक शुभकामनाएं.

हेमा मालिनी ने घर में ही सजाया श्री कृष्ण कोहेमा मालिनी ने भी अपने घर के मंदिर में रखे श्री कृष्ण संग राधा-रानी की फोटो शेयर की है. हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. हेमा मालिनी ने पोस्ट पर लिखा की मुझे श्री कृष्ण को सजाने में खुशी मिलती है. साथ ही सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भी दी.

कंगना रनौत ने द्वारका यात्रा की पुरानी फोटो शेयर की
कंगना रनौत ने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए अपनी द्वारका यात्रा की पुरानी फोटो को शेयर किया है. कंगना ने लिखा कि "जन्माष्टमी के अवसर पर द्वारका की अपनी यात्रा पर लौटते हुए, माई लॉर्ड कृष्ण को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं".

ऋतिक रोशन ने किया प्यारा विश
ऋतिक रोशन ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखी की, "श्री कृष्ण का प्यार, करुणा और कोमलता हमारे जीवन को रोशन करे. कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं. ब्यूटीफुल लोग

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Sep 7, 2023, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details