दिल्ली

delhi

'दुल्हनिया 3' में आलिया भट्ट नहीं ये एक्ट्रेस करेंगी वरुण धवन संग रोमांस, कॉफी विद करण 8 में खुलासा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 1:33 PM IST

Dulhaniya 3 Update: हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद वरुण धवन दुल्हनिया 3 लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए काफी कयास लगाए जा रहे हैं. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हनिया 3 में आलिया भट्ट की जगह वरुण धवन के साथ जाह्नवी कपूर नजर आने वाली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:वरुण और आलिया की जोड़ी को ब्लॉकबस्टर फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया था. लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल बताया जा रहा है इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में आलिया भट्ट नहीं दिखेंगी. अफवाहों की मानें तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर तीसरी फिल्म में आलिया की जगह लेंगी.

आलिया को रिप्लेस करेंगी जाह्नवी
जान्हवी इस फ्रेंचाइजी की नई 'दुल्हनिया' होंगी. हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि आलिया हिट फ्रेंचाइजी में क्यों नहीं लौट रही हैं, हो सकता है कि 2024 में उनका बिजी शेड्यूल दुल्हनिया 3 की डेट्स से टकरा रहा हो. अगर रिपोर्ट्स सच हुई तो पिछले साल 'बवाल' के बाद वरुण और जान्हवी फिर से एक साथ आएंगे.

पिछली फिल्मों से नहीं होगा कोई कनेक्शन
रिपोर्ट्स की मानें तो शशांक खेतान 'दुल्हनिया 3' का निर्देशन कर रहे हैं. दुल्हनिया 3 में एक अलग स्टोरी और कैरेक्टर होंगे. इसके साथ ही इस फिल्म का पिछली दोनों फिल्मों से कोई कनेक्शन नहीं होगा. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले कुछ महीनों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर ने अभी तक रिपोर्ट पर कोई कमेंट नहीं किया है.

कॉफी विद करण में मिली हिंट
दिलचस्प बात यह है कि यह रिपोर्ट करण द्वारा छेड़े जाने के कुछ ही घंटों बाद आई है कि जान्हवी के पास एक बड़ा प्रोजेक्ट है जिसके बारे में उन्हें और जान्हवी को बात करने की परमिशन नहीं है. करण ने कॉफी विद करण 8 के हालिया एपिसोड में उन्हें टीज किया. इस साल वरुण और जान्हवी की कुछ फिल्में आने वाली हैं. जहां वरुण एटली के साथ थेरी के रीमेक में व्यस्त हैं और सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल इंडिया में नजर आएंगे, वहीं जान्हवी के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हैं. उनके पास जूनियर एनटीआर के साथ देवरा भी पाइपलाइन में हैं. यह फिल्म उनकी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details