दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में 'फतेह' का पहला शेड्यूल पूरा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में 'फतेह' की शूटिंग पूरी कर ली गई है. शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने अपने अमृतसर दौरे की तस्वीरें शेयर की है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Mar 28, 2023, 7:22 PM IST

Jacqueline Fernandez
जैकलीन फर्नांडिस

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में 'फतेह' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. 'फतेह' अभिनेत्री की अगली फिल्म है. जैकलीन अमृतसर में अपने हिस्से की शूटिंग कर रही थीं और शहर में फिल्म की टीम के साथ अच्छा समय बिताया. अमृतसर में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के लिए शहर में अपने अद्भुत समय की कुछ झलकियां लेकर आईं हैं.

जैकलीन ने उत्तर भारतीय शहर से अपनी यादों को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने एक फैन से अपना स्केच प्राप्त करने, लस्सी का आनंद लेने से लेकर स्वादिष्ट पंजाबी खाना खाने तक कई चीजें साझा कीं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कैप्शन में लिखा, थैंक यू अमृतसर. हैशटैग फतेह, अट द रेट सोनू सूद, अट द रेट जी स्टूडियो ऑफिशियल, अट द रेट वैभव मिश्रा 23, अट द रेट फतेह 4 भारत. जैकलीन ने 'फतेह' की शूटिंग के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ समय बिताया, जिसमें सोनू सूद भी थे. एक्ट्रेस सोनू के साथ गोल्डन टेंपल भी गईं. सोनू सूद के साथ 'फतेह' के अलावा, जैकलीन के पास विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ 'क्रैक' फिल्म भी है.

जैकलीन के साथ सोनू सूद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अमृतसर दौरे की तस्वीर और वीडियो भी शेयर की है. वीडियो को सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ ठगी मामले में इन दिनों विवादों में हैं. इनके खिलाफ पटिया हाउस कोर्ट में मामला चल रहा है. इस विवाद के कारण वे काफी समय से परेशान चली रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details