दिल्ली

delhi

Saba Azad: शादी से पहले मां बनने जा रही ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद? जानें क्या है सच..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 1:27 PM IST

Saba Azad: हाल ही में सबा आजाद ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने पूछा-आपका गाइनेक कौन है? उनकी इस पोस्ट से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कहीं सबा आजाद शादी से पहले मां तो नहीं बनने वाली!

Saba Azad
सबा आजाद

मुंबई: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सबको चौंका दिया. उन्होंने पोस्ट में पूछा-आपका गाइनेक कौन है? पोस्ट के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- 'फिलहाल मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही सवाल है'. उनकी इस पोस्ट से अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या सबा शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं.

वहीं फैंस इस पोस्ट को देखकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'क्या कोई गुडन्यूज आने वाली है?' कुछ यूजर तो सबा को बधाईयां भी दे रहे हैं. सबा और ऋतिक काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में सबा ने रोशन फैमिली के साथ गणपति विसर्जन भी किया था. वहीं सबा और ऋतिक को कई बार पब्लिकली साथ देखा गया. बता दें ऋतिक और सबा को पहली बार एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद मई में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दोनों के रिलेशन का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया था.

सबा ऋतिक से 12 साल छोटी हैं. ऋतिक की पहली वाइफ सुजैन खान थी जिनसे उन्होंने 2000 में शादी की थी. जिनके दो बेटे हैं-रिहान और रिदान. अब वे मॉडल सबा आजाद को सीरीयसली डेट कर रहे हैं और दोनों शादी भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details