दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रणदीप हुड्डा स्टारर इस वेब सीरीज से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी इरा मोर

साउथ एक्ट्रेस इरा मोर रणदीप हुड्डा स्टारर हिंदी वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

By

Published : Jul 14, 2022, 7:27 PM IST

etv bharat
इरा मोर

चेन्नई: तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, एक्ट्रेस इरा मोर अब निर्देशक नीरज पाठक की आगामी हिंदी वेब सीरीज के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. 'इंस्पेक्टर अविनाश' में एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि मोर ने इंडस्ट्री में द्विभाषी रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर 'भैरव गीता' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

इसके बाद फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस को 'डी कंपनी' और राजनीतिक थ्रिलर 'कोंडा' सहित अपनी कुछ फिल्मों में कास्ट किया, जिसमें उन्होंने राजनेता कोंडा सुरेखा की भूमिका निभाई थी. अब, मोर अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज, इंस्पेक्टर अविनाश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. सीरीज 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश के एक सुपर पुलिस वाले की लाइफ पर बेस्ड है.

अपने करियर में एक नया चैप्टर शुरू करने के बारे में शेयर करते हुए मोर ने कहा कि 'दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे तीन साल में बहुत प्यार दिया है. कई दिलचस्प प्रोजेक्टस हैं. मैं हिंदी में अपना सफर शुरू करने जा रही हूं, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे'. 'इंस्पेक्टर अविनाश' के अलावा, वह युवा एक्टर संदीप शर्मा द्वारा निर्देशित बदला और प्रतिशोध के विषयों पर बेस्ड 'कस्बा सिंघई खीरी' नाम के एक अन्य वेब सीरीज में भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details