दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

भारतीय रेलवे की आय मेरी वजह से बढ़ी, ये बोलकर बुरी फंसीं करीना कपूर खान

करीना कपूर ने कहा है कि भारतीय रेलवे की आमदनी मेरे कारण बढ़ी हैं अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने करीना की क्लास लगी दी है.

By

Published : Aug 20, 2022, 3:43 PM IST

Etv Bharatकरीना कपूर खान
Etv Bharatकरीना कपूर खान

हैदराबाद: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना करीना कपूर खान वैसे तो अपने फेशनेबल स्टाइल और फिल्मों से सुर्खियों बटोरती हैं, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद किसी की भी हंसी छूट सकती है. दरअसल आपको करीना कपूर और शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट तो याद होगी. दरअसल, करीना ने कहा है कि उनकी वजह से रेलवे की आय बढ़ी है और इसका कारण यह मूवी है. आइए जानते हैं कैसे.

पहले फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. फिल्म में करीना ने अपना काम बखूबी किया था. इस फिल्म में करीना की शाहिद से मुलाकात एक ट्रेन में होती है. मीडिया की मानें तो एक इंटरव्यू में करीना ने कहा है कि फिल्म में उनके किरदार गीत की वजह से भारतीय रेलवे की आमदनी में इजाफा हुआ है.

बता दें, करीना कपूर नए कॉमेडी शो 'अब तो केस बनता है' में दिख रही हैं. यहां उन्होंने अपने कैरेक्टर को याद कर ऐसा सब कहा है. करीना ने कहा, ' मेरे गीत प्ले करने बाद रेलवे का रेवेन्यू में बढ़ोतरी हुई है.

करीना हो रहीं ट्रोल

अब जब सोशल मीडिया पर यह बात फैली तो ट्रोलर्स के कान खड़े हो गए. पहले तो यूजर्स करीना की खिंचाई इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने भारतीय रेलवे का मजाक बनाया है. एक यूजर ने कहा है कि करीना ने कहा है कि फिल्म जब वी मेट में उनके किरदार गीत की वजह से भारतीय रेलवे की आमदनी बढ़ी है, यह सेलेब्स हकीकत से कोसो दूर हैं, फिर कहते हैं कि लोग इनसे क्यों कर कनेक्ट नहीं हो रहे हैं.

बता दें, साल 2007 में रिलीज हुई करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. उस वक्त की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म है. हाल ही में करीना कपूर खान एक्टर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो चुकी है.

ये भी पढ़ें : Cutputlli Trailer OUT, जवान और खूबसूरत लड़कियों के हत्यारे की तलाश में निकले अक्षय कुमार

ABOUT THE AUTHOR

...view details