दिल्ली

delhi

Indian Film Festival: मास्को में होगा फिल्म फेस्टिवल का आयोजन, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' होगी ओपनिंग फिल्म

By

Published : Nov 29, 2022, 12:42 PM IST

भारतीय फिल्म महोत्सव (Indian Film Festival) का उद्घाटन एक दिसंबर को मास्को में होगा. फेस्टिवल में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पैन-इंडिया 'पुष्पा - द राइज' उद्घाटन फिल्म होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:भारतीय फिल्म महोत्सव (Indian Film Festival) का उद्घाटन एक दिसंबर को मास्को में होगा. ऐसे में खबर है कि फेस्टिवल में एक्टर अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पैन-इंडिया फिल्म 'पुष्पा - द राइज' उद्घाटन फिल्म होगी. इसके साथ ही पुष्पा उन छह फिल्मों में से एक बन गई है, जिसे 1 से 6 दिसंबर तक फिल्म महोत्सव के हिस्से के रूप में 24 रूसी शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा.

बता दें कि रूसी संघ के संस्कृति मंत्रालय और रूस में भारत के दूतावास के समर्थन से भारतीय राष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र और एसआईटीए के साथ मिलकर भारतीय फिल्मों द्वारा फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. स्क्रीनिंग रूसी नेटवर्क के सिनेमाघरों, जैसे- मास्को के सिनेमा पार्क, सेंट पीटर्सबर्ग और सोची के अलावा अन्य शहरों में प्रदर्शित की जाएगी. प्रोग्राम में करण जौहर की ड्रामा, 'माई नेम इज खान' और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'डिस्को डांसर' समेत सिक्स ऑल टाइम हिट्स शामिल हैं, जो रूस में प्रशंसक बनी हुई हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, सुकुमार बांद्रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित 'पुष्पा - द राइज' फेस्टिवल की उद्घाटन फिल्म होगी. भारतीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन एक दिसंबर को मास्को में होगा. 'पुष्पा - द राइज' के कलाकार 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में शॉपिंग सेंटर गैलेरिया में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे. फेस्टिवल में दिखाई जा रही अन्य लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में 'आरआरआर', 'दंगल' और 'वॉर' भी शामिल है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश स्टार अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा चुकी है. निर्माता नवीन येर्नेनी और वाई रवि शंकर की फिल्म 'पुष्पा' को मशहूर फिल्ममेकर सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही राजनीति पर बनी फिल्म के एक एक डॉलॉग्स, गाने और सीन को फैंस ने सिर आंखों पर रखा है.


यह भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' विवाद: इजराइल के राजदूत ने IFFI जूरी हेड को लताड़ा, अनुपम खेर ने भी निकाली भड़ास

ABOUT THE AUTHOR

...view details