दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PM Modi Song: पीएम मोदी के लिखे सॉन्ग 'गरबो' पर अक्षय कुमार का कमेंट, बोले- हम कहां जाएं

PM Modi Song: हाल ही में नवरात्रि के मौके पर एक गीत 'गरबो' रिलीज हुआ था, जिसके बोल पीएम मोदी की एक कविता से लिए गए हैं. अब इस पर अक्षय कुमार ने कमेंट किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 16, 2023, 11:40 AM IST

Updated : Oct 16, 2023, 11:51 AM IST

PM Modi Song
पीएम मोदी के लिखे सॉन्ग 'गरबो' पर चिंता में आए अक्षय कुमार

हैदराबाद : अक्षय कुमार एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा मे आ गये हैं. पीएम मोदी और अक्षय कुमार की जोड़ी से तो हर कोई वाकिफ है. अक्षय ने पीएम मोदी का नॉन-पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया था, जिसके बाद से अक्षय कुमार, पीएम मोदी के विरोधियों के निशाने पर हैं. अब अक्षय कुमार के चर्चा में आने की वजह एक बार फिर पीएम मोदी बने हैं. हाल ही में नवरात्रि के मौके पर एक गीत गरबो रिलीज हुआ था, जिसे पीएम मोदी ने लिखा था. इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और वो खुद इस गाने में बतौर लीड एक्ट्रेस दिख रही हैं. अब इस गाने पर अक्षय कुमार का मजेदार रिएक्शन आया है.

बीते शनिवार (14 अक्टूबर) को सॉन्ग गरबो रिलीज हुआ था. इसे जेजस्ट म्यूजिक लेबल ने तैयार किया था और ध्वनि भानुशाली ने गाया है. वहीं, पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर इस गाने को शेयर कर सॉन्ग मेकर्स का धन्यवाद कर आभार जताया था. अब अक्षय कुमार का पीएम मोदी के इस एक्स पोस्ट पर कमेंट आया है.

पीएम मोदी के लिखे सॉन्ग 'गरबो' पर चिंता में आए अक्षय कुमार

हम कहां जाए....अक्षय कुमार

पीएम मोदी के लिखे सॉन्ग गरबो पर अक्षय कुमार ने कमेंट में लिखा है, यह शानदार है पीएम मोदी जी, सर आप हमारी फील्ड में ही...हम कहां जाएं'. अब अक्षय कुमार का पीएम मोदी के पोस्ट पर यह कमेंट काफी वायरल हो रहा है. बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज से चर्चा में हैं. बीती 6 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही है.

ये भी पढे़ं : Amitabh Bachchan-PM Modi : पीएम मोदी के आदि कैलाश दौरे की फोटो शेयर कर अमिताभ ने कही दिल की बात, प्रधानमंत्री ने Big B को दिया ये इन्विटेशन
Last Updated : Oct 16, 2023, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details