दिल्ली

delhi

WATCH : हाथों में हाथ डाले वेकेशन से लौटे ऋतिक-सबा, एयरपोर्ट पर कपल को देख बोले यूजर्स, ये सब क्या....

By

Published : Aug 18, 2023, 3:56 PM IST

Updated : Aug 18, 2023, 4:10 PM IST

Hrithik Roshan and Saba Azad : ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. ऋतिक और सबा लंबे वेकेशन से लौटे हैं. वहीं, यूजर्स ने कपल पर निशाना साधा है.

Hrithik Roshan and Saba Azad
ऋतिक-सबा

हैदराबाद : बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग चर्चा में हैं. एक्टर को 18 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड सबा के हाथों में हाथ डाले देखा गया है. ऋतिक और सबा एयरपोर्ट लुक में बेहद स्टालिश और कूल दिख रहे हैं. कपल को एयरपोर्ट पर कॉन्फिडेंस में देखा जा रहा है. ऋतिक और सबा बीते दिनों से अर्जेंटिना में वेकेशन इन्जॉय कर रहे थे. कपल ने वहां से अपनी लव केमिस्ट्री वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की थी.

अब कपल अपने वेकेशन से इन्जॉय कर मुंबई लौट आया है. अब जब सोशल मीडिया पर उनके एयरपोर्ट आने का वीडियो वायरल हुआ, तो यूजर्स इस जोड़ी को देख कमेंट्स करने से पीछे नहीं रहे है.

अगर कपल के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो ऋतिक रोशन ग्रे कार्गो पर ब्लू टी-शर्ट पर ब्लू जिपर पहना हुआ है और साथ ही कैप भी लगाई हुई है. वहीं, सबा को बेहद स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक में देखा गया है. सबा ने बेज कलर पैंट पर टॉप और उस पर स्ट्राइप शर्ट पहनी हुई है. सबा ने ऑलिव कलर कैप पहनी हुई है.

वहीं, कपल को एयरपोर्ट पर साथ में देख फैंस के तो चेहरे खिल उठे हैं, लेकिन नेटिजन्स ने कपल को घेरना शुरू कर दिया है. सबसे पहले तो वो यूजर्स सामने आए हैं, जो कपल को मिसमैच जोड़ी बताते हुए एजगैप का ताना मारते हैं. वहीं, कई यूजर्स आज भी यही कह रहे हैं कि ऋतिक रोशन की च्वॉइस इतनी बेकार कैसे हो सकती है.

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली एक्शन एरियल फिल्म फाइटर है, जो अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : Fighter First Look: 'फाइटर' का फर्स्ट लुक Out, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर को एक साथ देख Fans हुए खुश
Last Updated : Aug 18, 2023, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details