दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ऋतिक रोशन के 50वें बर्थडे से पहले फैंस को बड़ा तोहफा, इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का ट्रेलर

Fighter Trailer Date OUT : अगर आपको भी है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एक्शन फिल्म फाइटर का इंतजार, तो यहां जानें कब रिलीज होने जा रहा है फिल्म का ट्रेलर.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 9, 2024, 12:57 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 1:03 PM IST

Hrithik Roshan
सुपरहीरो ऋतिक रोशन

मुंबई :बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन और हिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर इंडियन सिनेमा की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' रिलीज के लिए पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस की दहलीज पर खड़ी है. फिल्म फाइटर को रिलीज होने में अब बहुत कम समय बचा है. ऋतिक रोशन के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, फाइटर इसलिए भी खास है, क्योंकि ऋतिक और दीपिका की जोड़ी को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मौका मिल रहा है. फिल्म फाइटर से अबतक तीन गाने और टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस की बेताबी को और बढ़ा दिया है. अगर आप भी फाइटर के ट्रेलर के रिलीज होने के इंतजार में बैठे हैं, तो आपके लिए यह गुडन्यूज हो सकती है. क्योंकि फाइटर के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

कब रिलीज होगा ट्रेलर?

जी हां, गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही फिल्म फाइटर का ट्रेलर तैयार हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फाइटर का ट्रेलर आगामी 15 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. अगर आप ऋतिक और दीपिका के फैंस हैं तो आपको अभी 6 दिनों का लंबा इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन फाइटर के मेकर्स की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

बर्थडे से पहले फैंस को तोहफा

बता दें, ऋतिक रोशन कल यानि 10 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. ऐसे में 'ग्रीक गॉड' के बर्थडे से पहले उनके फैंस को इतनी बड़ी गुडन्यूज मिला कोई कम बात नहीं हैं. वैसे कहा जा रहा था कि ऋतिक के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा, लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर आगामी 15 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है.

बता दें, बीती 8 जनवरी को फिल्म फाइटर का तीसरा गाना हीर आसमानी रिलीज हुआ था. इससे पहले दो गाने शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ रिलीज हो चुका है, लेकिन फाइटर के रिलीज हुए तीनों गानों पर ज्यादा शोर नहीं मचा है, जिसे देखकर लगता है कि म्यूजिकली फिल्म को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल रहा है.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' देने वाले सिद्धार्थ आनंद फाइटर के डायरेक्टर हैं. इस बार सिद्धार्थ पठान से भी बड़ा धमाका बॉक्स ऑफिस पर करने की फिराक में हैं.

ये भी पढे़ं : 'फाइटर' से तीसरा गाना 'हीर आसमानी' रिलीज, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण का हवाई एक्शन संग दिखा याराना
Last Updated : Jan 9, 2024, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details