दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ऋतिक-दीपिका और शाहिद-कृति ही नहीं, बॉलीवुड से साउथ सिनेमा तक पर्दे पर दिखेंगी ये फ्रेश फिल्मी जोड़ी

Bollywood And South Cinema Fresh Pair: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर-कृति सेनन समेत पहली बार पर्दे पर साथ में दिखेगी ये जोड़ियां. यहां देखें इन सभी की झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 17, 2024, 5:33 PM IST

bollywood and South Fresh pair
ऋतिक-दीपिका

हैदराबाद :बॉलीवुड में लंबे अरसे से काम करने के बाद यह पहली बार हो रहा है, जब सुपरहीरो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. ऑन स्क्रीन यह जोड़ी फायर लग रही है. इस जोड़ी की पहली फिल्म फाइटर है, जो जनवरी 2024 में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं, बॉलीवुड से एक और सरप्राइज करने वाली जोड़ी है शाहिद कपूर और कृति सेनन की. देखा जाए तो शाहिद-कृति भी साथ में खूब फब रहे हैं. फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब कल यानि 18 जनवरी को शाहिद-कृति की साथ में आ रही पहली फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ट्रेलर रिलीज होगा. इस मौके पर बात करेंगे बॉलीवुड से साउथ तक उनक फ्रेश जोड़ी की जो पहली बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का शुक्रियादा करना चाहिए कि उनकी बदौलत ऋतिक-दीपिका को साथ में देखेंगे. फिल्म फाइटर 25 जनवरी को गणतंत्र दिवलस के मौके पर रिलीज होगी.

शाहिद कपूर और कृति सेनन

लव स्टोरी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को अमित जोशी और अराधना शाह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म आगामी 9 फरवरी को वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी. देखतें हैं शाहिद और कृति की फ्रेश जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल से छाईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की झोली में आशिकी 3 आ गई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फ्रेश जोड़ी होगी. इसे अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे.

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फ्रेश जोड़ी है. यह फिल्म कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी

मौजूदा साल में सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्मों में एक्टिव एक्ट्रेस राशि खन्ना और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी होंगी. योद्धा 15 मार्च 2024 में रिलीज होगी.

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान

आशिकी फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर और बॉलीवुड की परम सुंदरी साला अली खान पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म का नाम है 'मेट्रो इन दिनों', जो लंबे समय से चर्चा में हैं. अनुराग बसु की यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी.

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना

मिमी और जरा हटके जरा बचके जैसी शानदार फिल्म दे चुके डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर फिल्म छांवा ला रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना होंगी. फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी.

सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी धड़क 2

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनने वाली कथित फिल्म धड़क 2 के लिए गली बॉय के सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी को साथ में देखा जाएगा. इस फिल्म को शाजिया इकबाल डायरेक्ट करेंगे.

वरुण धवन और वामिका गब्बी

हाल ही में जवान के डायरेक्टर एटली ने वरुण धवन और वामिका गब्बी की फ्रेश जोड़ी की फिल्म VD18 (अनटाइटल) का एलान किया. एटली ने कहा है कि वह बहुत जल्द फिल्म की और जानकारी शेयर करेंगे. VD18 में साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी होंगी.

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर

साउथ सिनेमा की बात करें तो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म देवरा में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर संग दिखेंगे. फिल्म में सैफ अली खान भी हैं और फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान

वहीं, स्टार किड्स में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लेकर कथित प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है.

जुनैद खान और साई पल्लवी

वहीं, सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. जुनैद खान साउथ सिनेमा की हिट एक्ट्रेस साई पल्लवी संग एक रोमांटिक लव स्टोरी में दिखेंगे.

आमिर खान के बेटे जुनैद खान
ये भी पढे़ं : थिएटर से उतरने के बाद जल्द OTT पर आएंगी 'इंडियन 2' से 'थंगलान' समेत ये 8 अपकमिंग साउथ फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details