दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : नसीरुद्दीन शाह बोले- 'मर्द हो..थक क्यों गये, तुमसे ज्यादा काम करती है हाउसवाइफ', भड़के यूजर्स बोले- अपनी बात कर रहे हो क्या

WATCH : नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि पुरुषों से ज्यादा काम कर रही हैं हाउसवाइफ. एक्टर फिर बोले मर्द हो थक क्यों गए.... अब इस पर सोशल मीडिया पर एक्टर के खिलाफ लोग आग उगल रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 30, 2023, 2:39 PM IST

Naseeruddin Shah
नसीरुद्दीन शाह बोले

हैदराबाद :बॉलीवुड के शानदार एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने तीखे बोलों से भी चर्चा में रहते हैं. नसीरुद्दीन बॉलीवुड की बहस के साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक गलियारों की बहस से भी दूर नहीं रहते हैं. नसीरुद्दीन को कई बार ऐसे बयान देते देखा है, जो कईयों गले नहीं उतरते हैं. हाल ही में नसीरुद्दीन ने विवेक अग्निहोत्री की विवादित फिल्म द कश्मीर फाइल्स और सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 के एंटी-मुस्लिम फिल्म बताकर सोशल मीडिया पर बड़ी जंग छेड़ दी थी. अब नसीरुद्दीन ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जो लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

पुरुषों से ज्यादा काम कर रहीं हाउसवाइफ- शाह

बता दें, नसीरुद्दीन को हाल ही में एक टॉक शो बी ए मैन या में देखा गया है. इस शो को निखिल तनेजा होस्ट करते हैं, जो युवा के सीईओ और को-फाउंडर हैं. शो में जेंडर रोल पर चर्चा हुई, जिसमें आदमी और और की दैनिक कार्यों और फिल्मों में सहभागिता शामिल हैं. शो में बोला गया कि पुरुष चाहे इमोशनली थका हुआ महसूस कर रहे हों, वो केवल मनोरंजन के लिए अतार्किक मसाला फिल्मों का ही आनंद लेते हैं'.

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

शाह इससे सहमत हुए, लेकिन उन्होंने कहा कि एक हाउसवाइफ का जीवन और भी अधिक चुनौतीपूर्ण होता है, जिससे उन फिल्मों को सक्सेस मिलती है, जो संवेदनशील मुद्दों पर बेस्ट होती हैं और जो उनसे मेल भी खाती हैं. शाह के इस विचार कि महिलांए पुरुषों की तुलना में अधिक काम करती है, से अब सोशल मीडिया पर आग लग चुकी है.

नसीरुद्दीन शाह पर भड़के लोग

शाह ने कहा है, 'पुरुष हमेशा यह कहते दिखते हैं कि मैं थका हुआ हूं, मेरे लिए पानी लाओ, मैंने पूरे दिन काम किया है'. शाह ने कहा कि हाउसवाइफ का काम भी इतना आसान नहीं है. तभी शाह ने मजाकिया अंदाज में सवाल किया, अरे मर्द हो, थक क्यों गए?

शाह के इस फनी सवाल ने सोशल मीडिया को भड़का दिया है. एक यूजर्स ने शाह को असंवेदशीन बताए हुए कहा, मर्द हो थक क्यों गए, इनकी संवेदनशीलता कहां हैं, लोगों को एक बात समझनी चाहिए, कि स्क्रीन पर ह्यूमन इमोशंस को दिखाने का मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति वास्तव में इसे समझता है और इसकी परवाह करता है या इसे महसूस भी करता है, एक दिखावा वास्तविकता से बहुत दूर है'.

ये भी पढे़ं : Nana Patekar: 'गदर 2' को डिस्टर्बिंग बताने पर नसीरुद्दीन शाह को नाना पाटेकर का जवाब, बोले-क्या आप...

ABOUT THE AUTHOR

...view details