दिल्ली

delhi

SRK: जूही चावला की बेटी की इस सफलता से चौड़ा हुआ का 'किंग खान' का सीना, बोले- गर्व है तुम पर

By

Published : May 19, 2023, 5:17 PM IST

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने एक ट्वीट शेयर किया है. यह ट्वीट एक बधाई ट्वीट है, जिसमें वह अपनी को-एक्ट्रेस और आईपीएल टीम केकेआर की को-ऑनर जूही चावला की बेटी की इस कामयाबी से बेहद खुश हैं.

SRK
Shah Rukh Khan

मुंबई :बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में आ गयी है. इस जोड़ी ने एक से एक हिट फिल्म अपने नाम की है. शाहरुख और जूही की दोस्ती से उनके फैंस अच्छी तरह वाकिफ हैं. यहां तक कि बॉलीवुड की यह जोड़ी बिजनेस पार्टनर भी हैं. अब इस जोड़ी के चर्चा में आने की वजह खास है. दरअसल, शाहरुख खान ने जूही चावला की बेटी के नाम एक बधाई ट्वीट शेयर किया है. आइए जानते हैं जूही चावला की बेटी की किस कामयाबी पर हुआ किंग खाना का सीना चौड़ा.

शाहरुख खान का चौड़ा हुआ सीना

बता दें, शाहरुख खान ने जूही चावला की बेटी की एक खूबसूरत और खुशनुमा तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा है, यह बहुत ही शानदार है, आपके वापस आने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, आओ फिर सेलिब्रेट करेंगे, बहुत गर्व महसूस हो रहा है, आपको ढेर सारा प्यार जाह्नवी'.

आखिर क्या है वजह?

बता दें, एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. जूही चावला ने सोशल मीडिया पर यह खबर अपने फैंस संग साझा की थी. जब यह बात शाहरुख खान को पता चली तो उन्होंने जूही के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए यह बातें लिखीं. अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट उनके फैंस के बीच खूब प्यार बटोर रहा है.

इधर, जूही की भी खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उनकी बेटी पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत आ रही हैं.

ये भी पढे़ं : Gauri Khan : बुक लॉन्च के बाद गौरी खान ने पति शाहरुख संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- थैंक्यू यू मेरी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details