दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Hema Malini : 'ड्रीम गर्ल' ने की शेयर कीं नए संसद भवन की Inside तस्वीरें, यूजर्स बोले- आप भी...

Hema Malini : हेमा मालिनी ने नए संसद भवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. नए संसद भवन की तस्वीरों को फैंस भी खूब लाइक रहे हैं.

By

Published : May 29, 2023, 10:23 AM IST

Updated : May 29, 2023, 10:30 AM IST

Hema Malini
नए संसद भवन की तस्वीरें

नई दिल्ली :बीते रविवार नई दिल्ली स्थित नए संसद भवन का उद्घाटन किया गया है. नया संसद भवन देखने में किसी आलीशान बंगले से कम नहीं हैं. देशभर में नए संसद भवन की चर्चा है और दूसरी तरफ विपक्ष इस बात से खफा है कि इसका उद्घाटन देश के प्रथम नागरिक राष्ट्पति से कराना चाहिए था. विपक्ष ने इस सरकार का पब्लिसिटी स्टंट बताकर सरकार पर राष्ट्रपति का अपमान बताया है. इधर, सरकार के सभी मंत्री नए संसद भवन को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसमें हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल और सत्तापक्ष की नेता हेमा मालिनी ने नए संसद भवन की इनसाइड तस्वीरें शेयर कर अपनी अलग ही खुशी जाहिर की है.

ड्रीम गर्ल ने दिखाई एक-एक झलक

बता दें, हेमा मालिनी ने नए संसद भवन की एक-एक झलक इन तस्वीरों मे दिखाई है. नया संसद भवन देखने में में किसी खूबसूरत म्यूजियम से कम नहीं लग रहा है. हेमा ने नए संसद भवन के अंदर के सा-साथ बाहर की भी तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर हेमा ने लिखा है, नए संसद भवन के उद्घाटन से पहला दिन, इससे दुनिया में भारत का नाम रोशन और गर्व करने का पल, जय हिंद'.

ड्रीम गर्ल हो गईं ट्रोल

हेमा मालिनी नए संसद भवन तस्वीरें शेयर करने के चलते ट्रोल हो गई हैं. सरकार के काम से नाखुश लोग एक्ट्रेस को खरी-खरी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आप भी भ्रष्ट नेता बन गईं'. एक ने लिखा है, देश की पहलवान बेटियों पर जुल्म हो रहा है और आपको कोई फर्क नहीं पड़ता. अब सोशल मीडिया पर इस तरह कई कमेंट्स से एक्ट्रेस घिर गई हैं.

ये भी पढे़ं : Congress BJP Twitter War : नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद कांग्रेस-भाजपा में ट्वीटर पर छिड़ी जंग

Last Updated : May 29, 2023, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details