दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Hema Malini Slips Video : उफ्फ! जब चलते-चलते फिसल गया 'ड्रीम गर्ल' का पैर, कुछ इस तरह से हेमा मालिनी ने संभाला खुद को

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है, जिसमें वह चलते-चलते फिसल गईं. खास बात है कि एक्ट्रेस तुरंत संभल गईं और खुद को गिरने से बचा लिया. देखिए वीडियो.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 15, 2023, 10:08 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाली बीते जमाने की बेहद खूबसूरत एवरग्रीन और टैलेंटेड एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज भी फैंस की दिलों पर राज करती हैं. मथुरा की सांसद एक्टिव रहती हैं और फिल्मों के साथ ही वह राजनीति में भी स्टैंड लेती रहती हैं. इस दौरान वह कई प्रोग्राम में भी भाग लेती नजर आती हैं. मगर ड्रीम गर्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका पैर फिसल गया.

बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रीम गर्ल खुद को फिसलने के बावजूद गिरने से बचाती नजर आ रही हैं. आगे बता दें कि यह वीडियो एक इवेंट में शामिल होने के दौरान का है, जहां भीड़ के बीच वह फिसल गईं, मगर खास बात है कि मालिनी ने खुद को गिरने से बचा लिया. हो सकता है कि वह गिर जातीं तो उन्हें काफी चोट भी लग सकती थी. फिलहाल थैंक गॉड कि हमारी ड्रीम गर्ल सुरक्षित हैं. हालांकि एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हेमा मालिनी पिंक कलर की जरीदार साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने गहने भी पहन रखे हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री को सीता और गीता, शोले, ड्रीम गर्ल, नसीब, वीर जारा, बागबान के साथ ही अनगिनत सुपरहिट फिल्में दी हैं. एवरग्रीन एक्ट्रेस को दर्शक आज भी पर्दे पर देखकर उतना ही प्यार देते हैं, जितना कि उनके जमाने में दिया करते थे.

यह भी पढ़ें:Jawan Success Meet Watch: दीपिका पादुकोण संग 'चलेया' पर झूमे शाहरुख खान, देखिए 'जवान' की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details