दिल्ली

delhi

HBD Pooja Hegde: बर्थडे से पहले पूजा को पापा से मिला ये बड़ा तोहफा, एक्ट्रेस के दिल के काफी करीब है ये गिफ्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 12, 2023, 3:56 PM IST

Pooja Hegde Birthday Special: 13 अक्टूबर को साउथ हसीना पूजा हेगड़े अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. उनके इस स्पेशल डे के पहले उनके पैरेंट्स ने उन्हें एक ऐसा बर्थडे गिफ्ट दिया है जो कि पूजा के दिल के काफी करीब है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की हसीना पूजा हेगड़े अब बॉलीवुड में भी अपनी अदायगी का जादू बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस इस साल अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. इस स्पेशल मौके पर पूजा के पैरेंट्स ने उनके बर्थडे पर उन्हें अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले का पोस्टर गिफ्ट किया जिसे लेकर पूजा काफी खुश हो गईं, और उन्होंने पोस्टर के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं.

पूजा को पैरेंट्स ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट

अमिताभ की फैन हैं पूजा
पूजा हेगड़े बॉलीवुड के बिग बी की बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने बिग बी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने अमिताभ के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,' द लेजेंड, द इंस्पिरेशन, वर्किंग विद यू इज द बिगेस्ट मास्टरक्लास एवर'. इसके साथ ही उन्होंने अपने गिफ्ट के साथ एक और स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा,'सबसे बेस्ट बात यह है कि मेरा बर्थडे गिफ्ट मेरे फेवरेट अमिताभ सर बर्थडे पर ही मिला'.

पूजा ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे

हॉलीडे पर हैं पूजा
इन दिनों पूजा हॉलीडे ट्रिप पर हैं, जहां से वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. उन्होंने फ्लाइट से बर्गर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा,'बर्थडे वाइब्स'. वहीं हाल ही में एक स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'लास्ट मिनट ट्रिप टू द ओशियन'. पूजा 13 अक्टूबर को अपना 33 वां बर्थडे मनाने जा रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा पिछली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ नजर आई थी. वहीं अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' में दिखेंगी.

हॉलीडे से पूजा ने शेयर की फोटो

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details