दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 29, 2023, 1:23 PM IST

Updated : Mar 29, 2023, 1:43 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Tania Shroff : टाइट हग तस्वीर शेयर कर अथिया शेट्टी ने होने वाली भाभी तानिया श्रॉफ को विश किया बर्थडे, बोलीं- अब इंतजार...

Tania Shroff Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भाई अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई दी है और साथ ही एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है.

Tania Shroff
बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी

मुंबई :बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे और एक्टर अहान शेट्टी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ का 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन हुआ था. इस पार्टी में सुहाना खान, आर्यन खान और शनाया कपूर समेत कई स्टार किड्स ने ग्लैम लुक में दस्तक दी थी. वहीं, इन सभी स्टार किड्स ने तानिया को उनके जन्मदिन पर ढेरों बधाई दी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया में बीते कई समय से फ्लॉप चल रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने अपनी होने वाली भाभी तानिया श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई दी है और साथ ही इस ब्यूटीफुल बधाई पोस्ट में तानिया संग प्यारी तस्वीर भी साझा की है.

अथिया शेट्टी ने क्या लिखा ?

अथिया शेट्टी ने होने वाली भाभी तानिया संग अपनी खूबसूरत और यादगार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मेरी फेवरेट गर्ल को जन्मदिन मुबारक, तुम्हारें लिए मैं बहुत खुश हूं'. अब अथिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनकी होने वाली भाभी तानिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का पोस्ट

तानिया के बर्थडे पर कौन-कौन पहुंचा था?

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के बर्थडे में स्टार किड्स का मेला सा लगा था, इसमें सुहाना खान, आर्यन खान, खुशी कपूर, शनाया कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा समेत कई सितारों ने दस्तक दी थी. इस पार्टी की खास बात यह रही कि यहां वो नजारा देखने को मिला, जिससे अगस्त्य और सुहाना खान देखते ही देखते चर्चा में आ गये.

जी हां, दरअसल, अगस्त्य नंदा जब सुहाना खान को पार्टी के बाद कार तक छोड़ने आए तो उन्होंने सुहाना खान को फ्लाइंग किस दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है और सभी यूजर्स यही कह रहे हैं कि यह दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Confirm? बर्थडे बैश में बिग बी के नाती अगस्तय नंदा ने सुहाना खान को दिया Flying Kiss, यूजर्स बोले- पक्का डेट कर रहे हैं

Last Updated : Mar 29, 2023, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details