दिल्ली

delhi

ओपनिंग डे पर 100 करोड़ से चूकी 'गुंटूर कारम', महेश बाबू की फिल्म ने वर्ल्डवाइड की इतनी कमाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 13, 2024, 3:15 PM IST

Guntur Kaaram Worldwide Collection : सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से सिर्फ इतनी दूर रह गई.

Guntur Kaaram
गुंटूर कारम

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार और टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू ने साल 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. महेश बाबू की साल 2024 की पहली एक्शन फिल्म गुंटूर कारम ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. फिल्म बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई है. फिल्ममेकर्स ने फिल्म गुंटूर कारम का ओपनिंग डे का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है. महेश बाबू स्टारर गुंटूर कारम ओपनिंग डे पर 100 करोड़ से चूक गई है. फिल्म गुंटूर कारम ने पहले दिन वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन किया है आइए जानते हैं.

गुंटूर कारम ने ओपनिंग डे पर गाड़े झंडे

गुंटूर कारम के निर्माता हारिका और हैसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म के पहले दिन यानि ओपनिंग डे का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन शेयर किया है. गुंटूर कारम ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ग्रॉस 94 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं, फिल्म ने घरेलू सिनेमाघरों पर 44.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानि गुंटूर कारम ने देश और विदेश में ओपनिंग डे पर थोड़े बहुत अंतर की कमाई की है. वहीं, फिल्म गुंटूर कारम दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती दिख रही हैं.

महेश बाबू की हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म

वहीं, फिल्म ओपनिंग डे पर सेंचुरी लगाने से चूक गई है. लेकिन आपको बता दें, महेश बाबू की फिल्म पिछली फिल्म सरकारू वारी पाटी ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 75 करोड़ का बिजनेस किया था. बता दें, गुंटूर कारम महेश बाबू के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है.

बता दें, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमुलो बनाने वाले डायरेक्टर त्रिविक्रिम श्रीनिवास ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म की स्टारकास्ट महेश बाबू, श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, रम्या कृष्णन और मुरली शर्मा समेत कई स्टार्स हैं.

ये भी पढे़ं : 'गुंटूर कारम' समेत रिलीज हुईं ये 6 साउथ फिल्में, मिलकर भी नहीं तोड़ पाईं 'सालार' की डे 1 की कमाई का रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details