दिल्ली

delhi

एक हफ्ते से पहले 'गुंटूर कारम' 100 करोड़ी क्लब में शामिल, 7वें दिन कमाई से होगी 200 करोड़ के खेमे में एंट्री

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 9:42 AM IST

Guntur Kaaram box office Day 6: महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है और आज 7वें दिन की कमाई से फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

Guntur Kaaram
गुंटूर कारम

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज एक्शन फिल्म गुंटूर कारम का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 94 करोड़ से खाता खोलने वाली गुंटूर कारम ने अब डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है. आज 18 जनवरी को फिल्म अपनी रिलीज के सातवें दिन में प्रवेश कर चुकी है. आइए जानते हैं फिल्म ने छठे और सातवें दिन कितनी कमाई की है.

गुंटूर कारम की 100 करोड़ी क्लब में एंट्री

बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म गुंटूर कारम ने छठे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा करने से पहले ही 100 करोड़ का डोमेस्टिक कलेक्शन कर लिया है और फिल्म अभी भी तेजी से कमा रही है. बता दें, छठे दिन फिल्म थिएटर में 28.34 ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है. फिल्म की कुल कमाई 100.95 करोड़ रुपये हो गई है.

गुंटूर कारम की सातवें दिन की कमाई

बता दें, फिल्म 18 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लेगी. फिल्म 7वें दिन 5 से 7 करोड़ का कलेक्शन कर रही है और इसी के साथ फिल्म वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लेगी.

गुंटूर कारम के बारे में

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म अला वैकुंठपुरमुलो को डायरेक्टर कर चुके त्रिविक्रम श्रीनिवास ने गुंटूर कारम को डायरेक्ट किया है. फिल्म में महेश बाबू और न्यू एक्ट्रेस श्रीलीला लीड रोल में हैं. प्रकाश राज, रम्या कृष्णन और मुरली शर्मा समेत कई स्टार्स सपोर्टिंग रोल में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर 'गुंटूर कारम' से आगे निकली 'हनुमान', कमाई में महेश बाबू की फिल्म को छोड़ा पीछे

ABOUT THE AUTHOR

...view details