दिल्ली

delhi

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अस्पताल के बेड से शेयर की तस्वीर, बोले- भगवान ने बचा लिया

By

Published : Dec 3, 2022, 9:59 AM IST

Updated : Dec 3, 2022, 10:04 AM IST

सिंगर जुबिन नौटियाल एक्सीडेंट: सिंगर जुबिन नौटियाल ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस पर उनकी गर्लफ्रेंड और फैंस समेत कई गायकों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

जुबिन नौटियाल
जुबिन नौटियाल

मुंबई:महकती आवाज के जादूगर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल बीते शुक्रवार एक हादसे का शिकार हो गये थे. सिंगर सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए थे और उन्हें सिर, माथा, कोहनी और पसलियों में गहरी चोट पहुंची थी. इस हादसे में एक्टर की कोहनी की हड्डी टूट चुकी है और उस पर फ्रैक्चर बैंड बंधा हुआ है. इधर, जुबिन के फैंस की सांस अटकी हुई है, उन्हें देखने के लिए. ऐसे में सिंगर ने खुद फैंस का ख्याल रखते हुए अस्पताल के बेड से अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपना पूरा हाल बताया है.

सिंगर ने किया फैंस का धन्यवाद

सिंगर जुबिन नौटियाल ने बीती रात अस्पताल के बेड से अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में जुबिन अस्पताल के बेड पर हैं और उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर बैंड बंधा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर कर जुबिन ने लिखा है, 'आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, भगवान का भी मुझ पर आशीर्वाद था और मुझे इस भयंकर हादसे से बचा लिया. मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब ठीक हो रहा हूं, आपके कभी ना खत्म होने वाले प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद'.

सिंगर की गर्लफ्रैंड ने भी की दुआ

बता दें, जुबिन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने भी जुबिन के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है. निकिता ने अपने कमेंट में बुरी नजर ना लगे वाला ईमोजी और एक रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है. निकिता ने जुबिन के जल्द ठीक होने की दुआ की है.

फैंस और रैपर बादशाह ने किया रिएक्ट

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अब जुबिन के फैंस ने राहत की सांस ली है और वह उनके जल्दी रिकवर होने की कामना कर रहे हैं. इधर, बॉलीवुड और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने भी जुबिन के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी है. जुबिन के इस पोस्ट पर बादशाह ने कमेंट किया है, 'मेरे भाई जल्द ही ठीक हो जाओगे'. इसके अलावा संगीत जगत के कई गायकों ने जुबिन के पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

बता दें, जुबिन नौटियाल बॉलीवुड में इस वक्त सिंगर्स की लिस्ट में टॉप च्वॉइस बने हुए हैं. जुबिन ने एक से एक हिट सॉन्ग गाए हैं. वह रोमांटिक, दर्दभरे और लव सॉन्ग के लिए ज्यादा मशहूर हैं. जुबिन की आवाज का जादू सीधा फैंस के दिलों पर असर करता है.

जुबिन नौटियाल के गानें

जुबिन के गानों की बात करें तो वह बॉलीवुड के अलावा कई म्यूजिक एल्बम के लिए भी गा चुके हैं. वहीं, जुबिन अब अपने ही गानों में पर्दे पर नजर आते हैं. वैसे जुबिन का हर गाना हिट है, लेकिन यहां बात करेंगे उन गानों की, जो उनके फैंस के मुंह पर आज भी रटे हुए हैं. इसमें इमरान हाशमी स्टारर 'लुट गये', 'तुम ही आना', 'दिल गलती कर बैठा है' और 'तारों के शहर' में समेत कई हिट सॉन्ग शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : सूफियाना अंदाज में हुई हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमनी, वीडियो में देखें कपल की स्पेशल एंट्री

Last Updated : Dec 3, 2022, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details