दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Gauhar Khan Baby Shower : गोद भराई में गजब की शाइन कीं गौहर खान, पति जैद दरबार संग खूब दिए पोज

गौहर खान के घर जल्द ही किलकारी गुंजने वाली है. एक्ट्रेस की गोद भराई भी हो गई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

By

Published : Apr 30, 2023, 10:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:मां बनना जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी में से एक है. यह सुख औरत की फेस पर बेशुमार ग्लो ले आता है. फिल्म-टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत-फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान के घर भी यह बड़ी खुशियां दस्तक देने वाली हैं, जिसका उत्सव एक्ट्रेस ने गोद भराई रस्म के साथ मनाना शुरू कर दिया है. आज एक्ट्रेस ने (30 अप्रैल) गोद भराई की रस्म रखी, जिसमें उनके खास दोस्त भी शामिल हुए. एक्ट्रेस की फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखने लायक थी. पति के साथ गौहर ने खूब पोज दिए.

बता दें कि एक्ट्रेस के गोद भराई की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फंक्शन में गौतम रोडे, पंखुड़ी अवस्थी, रघु राम, राजीव लक्ष्मण के साथ ही फैमिली मेंबर्स शामिल हुए. गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने एक गोद भराई की मेजबानी की और करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ खुशियां मनाते नजर आए. गौहर और जैद ने अंधेरी, मुंबई में एक मस्ती भरे गोद भराई फंक्शन को होस्ट किया.

गोदभराई के लिए गौहर ने मल्टीकलर्ड मैक्सी तो जैद भी कूल आउटफिट में नजर आए और उन्होंने पैपराजी के सामने खूब पोज दिए. आगे बता दें कि गौहर खान की बड़ी बहन जाकिया खान ने खास दिन पर उन्हें सरप्राइज देने भारत आईं थीं. आगे बता दें कि गौहर और दरबार ने 25 दिसंबर साल 2020 को निकाह किया था. वहीं, 20 दिसंबर, 2022 को गौहर ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर किया था. एक्ट्रेस की आंगन में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है.

यह भी पढ़ें:Photos खूबसूरत मुस्कान के साथ प्रेग्नेंट गौहर खान ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details