दिल्ली

delhi

Watch: Kiss करने के लिए मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया स्टार ने हुमा कुरेशी से जब मांगा परमिशन, कुछ ऐसा रहा एक्ट्रेस का Reaction

By

Published : Jul 5, 2023, 8:09 PM IST

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया स्टार गैरी मेहिगन इन दिनों भारत भ्रमण पर हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई में एक्ट्रेस हुमा कुरेशी के साथ स्पॉट किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया स्टार गैरी मेहिगन भारत दौरे पर हैं. उन्होंने बुधवार को हुमा कुरेशी से मुलाकात की. दोनों के मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया स्टार हुमा के गाल पर किस करने से पहले उनसे अनुमति मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

एक पैपराजी ने मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया गैरी मेहिगन और हुमा कुरेशी का एक वीडियो शेयर किया है. गैरी अपने लोकप्रिय कॉनश कुकिंग मास्टरक्लास के लिए मुंबई में हैं. इस बीच उन्होंने समय निकाल कर हुमा कुरेशी से मुलाकात की. हुमा का अभिवादन करते हुए गैरी को कैमरे में कैद किया गया. उन्होंने हुमा से पूछा कि क्या वह उन्हें किस कर सकते है? जिस पर हुमा ने उन्हें 'हां' कहा. हुमा से इजाजत मिलने के बाद गैरी ने उसके गाल पर किस किया और उन्होंने पैपराजी के लिए पोज दिया.

एक इंटरव्यू में गैरी ने बताया कि उन्हें इंडियन स्पाइसी फूड खाना पसंद हैं. उन्होंने कहा, 'आई लव स्पाइसी इंडियन फूड. खासकर पंजाबी मीट डिश. जब मैं पहली बार 2010 में यहां आया था तो मुझे हर तरह के इंडियन फूड से इंट्रोड्यूज कराया गया. इसलिए, मैं घरेलू रसोइयों को बढ़ावा देने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए यहां आता रहता हूं क्योंकि कुछ बेहतरीन डिश घर पर ही पकाए जाते हैं.' वहीं हुमा इन दिनों अपनी फिल्म 'तरला' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में हुमा के अलावा शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details