दिल्ली

delhi

Ganapath Part 1 New Release Date OUT: बिग बी की एंट्री के साथ टाइगर-कृति की 'गणपत' की नई डेट का एलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Feb 22, 2023, 2:47 PM IST

Updated : Feb 22, 2023, 3:20 PM IST

Ganapath Part 1 New Release Date OUT : टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' अब इस दिन रिलीज होगी. फिल्म का धांसू टीजर जारी कर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया किया गया है.

Ganapath New Release Date OUT
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन

मुंबई :बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ और 'परम सुंदरी' कृति सेनन स्टारर एक्शन पैक्ड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'गणपत' की नई रिलीज डेट सामने आई है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है. साथ ही बताया है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे. वहीं, 9 साल बाद टाइगर-कृति बडे़ पर्दे पर साथ में दस्तक दे रहे हैं. इस हिट जोड़ी ने साल 2014 में अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. इसके बाद यह जोड़ी बड़े पर्दे पर दोबारा देखने को नहीं मिली. अब एक बार फिर यह जोड़ी बड़ा धमाल करने की फिराक में है. जानिए कब रिलीज होगी फिल्म गणपत पार्ट-1?

क्या है नई रिलीज डेट?

फिल्ममेकर्स ने फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर फिल्म की नई डेट का एलान किया है. फिल्म 'गणपत'-पार्ट 1 इस साल दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म पहले 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होनी थी, लेकिन किसी कारणवश फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. फिल्म का निर्देशन विकाल बहल कर रहे हैं. यह फिल्म का पहला पार्ट है जो पांच भाषाओ हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा. फिल्म को वासु भगनानी, विकास बहल औरी दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कैसा है फिल्म का नया टीजर ?

फिल्म का पहला टीजर 6 नवंबर 2021 को रिलीज हुआ था. इस 22 सेकंड के टीजर में टाइगर श्रॉफ का फाइट सीन दिखाया गया था. अब नया टीजर और भी ज्यादा धांसू है. गणपत के नए टीजर में टाइगर श्रॉफ एक दमदार डायलॉग बोलते हुए अपने हाथ की मसल्स दिखा रहे हैं. वहीं, उनके हाथ पर फिल्म की नई रिलीज डेट देखी जा रही है.

ये भी पढे़ं : 'गणपत' की शूटिंग के दौरान घायल हुए टाइगर श्रॉफ? लेटेस्ट वीडियो देख फैंस की बढ़ी टेंशन

Last Updated : Feb 22, 2023, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details