दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू...', पंजाबी सिंगर के घर पर फायरिंग करने के बाद लॉरेंस बिश्नोई का मैसेज

Firing on Gippy Grewal's Residence: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल आवास पर फायरिंग हुई. इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली. इसके लिए उसने सोशल मीडिया पर ए लंबा पोस्ट किया है, जिसमें उसने सलमान खान का भी नाम दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 26, 2023, 9:40 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फायरिंग की है. यह घटना शनिवार को कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में ग्रेवाल के बंगले पर हुई. हालांकि, इस मामले पर अब तक गिप्पी ग्रेवाल की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं, इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली है. फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक अकाउंट ने प्री-प्लान किए गए हमले में कुख्यात समूह की संलिप्तता की घोषणा की.

लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पर एक नोट लिखा जिसमें लिखा था, 'हां सत श्री अकाल, सबको राम राम. आज वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने करवाई है. सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू, बचाए तेरा भाईजी. ये सलमान को भी मैसेज दे देना है कि तुम्हें वहम है कि दाऊद तेरी हेल्प कर देगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हें हमसे. सिद्धू मूसेवाला के मरने पर बहुत ओवर एक्टिंग की है तुमने, तुम्हें सब पता है कि कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन-कौन से क्रिमिनल बंदों के साथ ये टच में था. जब तक विक्की मिड्‌डूखेड़ा जी रहा था, तुम आगे-पीछे फिरते थे, बाद में सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुम्हें. रडार में आ गया तू भी अब बताते हैं तुम्हें, कि धक्का क्या होता है.'

पोस्ट में आगे लिखा है, 'ये ट्रेलर दिखाया है तुम्हें, अब फिल्म जल्द रिलीज होगी इसके लिए तैयार रहो. किसी भी देश में भाग जाओ , याद रखना मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, इसको जहां आना है आ जाना है. रब राखा.'

गिप्पी की कॉमेडी फिल्म 'मौजा ही मौजा' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नजर आए थे. सलमान खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया और क्रू को उनके काम के लिए बधाई दी.

यह भी पढ़ें:

Sanjay Dutt : साउथ के बाद पंजाबी सिनेमा में संजय दत्त की एंट्री, इस सुपरस्टार की फिल्म से करेंगे डेब्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details