दिल्ली

delhi

Ganesh Chaturthi 2023 : 'बाहुबली' से 'पुष्पा' समेत साउथ मूवी के इन हिट रोल में वायरल हुए थे बप्पा, खूब मचा था शोर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 3:43 PM IST

Ganesh Chaturthi 2023 : जब इन साउथ फिल्मों को हिट होने पर वायरल हुए बाहुबली और पुष्पा स्टाइल में बप्पा की मूर्ति. लिस्ट में इन फिल्मों के नाम भी हैं शमिल.

Ganesh Chaturthi 2023
गणेश चतुर्थी 2023

हैदराबाद :इंडियन सेलेब्स के बीच इस वक्त गणेश चतुर्थी का खास शोर है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स तक अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की सोशल मीडिया पर आकर बधाई दे रहे हैं. गणपति बप्पा का इंडियन सिनेमा में खास रोल रहा है. बप्पा पर कई गानें बने हैं तो कई इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के आइकॉन स्टार की तर्ज पर उनके स्टैचू तैयार किए गए हैं. अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्वैग से लेकर बाहुबली स्टाइल में बप्पा का स्टैचू देखने को मिला है. गणेश चतुर्थी के अवसर पर देखेंगे बप्पा के फिल्मी स्टाइल.

बाहुबली

साउथ सिनेमा को वर्ल्डवाइड फेमस करने वाली फिल्म 'बाहुबली' एस.एस राजामौली की मास्टरपीस फिल्म है. इस फिल्म का आइकोनिक सीन, जिसमें साउथ सुपरस्टार प्रभास शिवलिंग उठाते दिख रहे हैं, को रिक्रिएट किया गया. बाहुबली की जगह बप्पा शिवलिंग उठाते दिखे. ऐसा फिल्म की सक्सेस के दौरान देखने को मिला था.

बाहुबली

कांतारा

कन्नड़ सिनेमा की शानदार फिल्म कांतारा 92022) को कौन नहीं जानता है. 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने वाली ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा स्टाइल में बप्पा की मूर्ति तैयार की गई थी, जो फिल्म की कामयाबी के दौरान खूब वायरल हुई थी. कांतारा एक सांस्कृतिक और पंरपराओं पर आधारित फिल्म थी.

कांतारा

केजीएफ

एक और बिग सुपरहिट कन्नड़ फिल्म केजीएफ को लेकर भी यही स्वैग देखने को मिला था. केजीएफ स्टार यश के स्वैग स्टाइल में बप्पा की मूर्ति सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इतना ही नहीं, बप्पा के आगे यश का स्टैचू बनाकर खड़ा किया था.

केजीएफ

आरआरआर

ऑस्कर विनिंग फिल्म 'आरआरआर' की सक्सेक के दौरान भी यही करिश्मा देखने को मिला. साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली स्टारर फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे दो धांसू साउथ एक्टर ने फिल्म में जान डाल दी थी. वहीं, फिल्म में राम चरण के राम वाले किरदार को फैंस बप्पा में कंवर्ट कर खूब वायरल किया था. बता दें, बप्पा का भगवान राम के रूप में स्टैचू बना गया था, जो खूब चर्चा में था.

आरआरआर

पुष्पा- द राइज

साल 2021 में धमाका करने वाली साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा- द राइज का सिक्का आज भी कायम है. फिल्म जब हिंदी में रिलीज हुई थी तो चारों ओर शोर मच गया था. वहीं, फिल्म की सक्सेस के दौरान लोगों में इसके गाने और डायलॉग का भूत सवार था और वहीं, मार्किट में पुष्पा स्टाइल में बप्पा की मूर्ति आई थी, जिसमें उनका मैं झुकेगा नहीं....वाला स्वैग दिखा था.

पुष्पा

आदिपुरुष

वहीं, मौजूदा साल में रिलीज हुई देशभर में विवादित फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी ऐसा क्रेज देखने को मिला था. साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की परमसुंदरी कृति सेनन स्टारर फिल्म विवाद के चलते बॉक्स ऑफिस पर मोटा पैसा बटोर गई थी. फिल्म की शोर के बीच गणेश भगवान का श्रीराम अवतार में स्टैचू खूब वायरल हुआ था.

आदिपुरुष
ये भी पढे़ं : WATCH: गणेश चतुर्थी पर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान भी मंदिर में हुए स्पॉट

ABOUT THE AUTHOR

...view details