दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 10, 2023, 12:50 PM IST

Updated : Jun 10, 2023, 1:03 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Gehana Vasisth : 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक्टर फैजान अंसारी से गुपचुप किया निकाह, तस्वीरें हुईं वायरल

Gehana Vasisth : 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक्टर और सोशल मीडिया स्टार फैजान अंसारी ने गुपचुप निकाह कर लिया है. अब कपल के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Gehana Vasisth
गहना वशिष्ठ निकाह

मुंबई :फिल्म 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने गुपचुप निकाह कर लिया है. एक्ट्रेस लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थी और अब अचानक निकाह की खबर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. गहना के अचानक निकाह करने की खबर से उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया है. गहना ने एक्टर फैजान अंसारी से निकाह किया है. सोशल मीडिया पर गहना की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में गहना और फैजान निकाह करते दिख रहे हैं. गहना निकाह के दौरान लाल जोड़े में बैठी हैं तो वहीं फैजान अंसानी ने काले रंग का बंद गला कोट पहना हुआ है.

गहना वशिष्ठ और फैजान अंसारी के निकाही की वायरल तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक कपल ने अपने निकाह की पुष्टि नहीं की है. वायरल हो रहीं तस्वीरों में देखा जा रहा है कि गहना और फैजान निकाह नामा पर साइन कर रहे हैं. दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें कपल शादी के जोड़े में दिख रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गहना ने धर्म बदलकर फैजान से निकाह किया है और मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया है.

गहना वशिष्ठ और फैजान अंसारी

कौन हैं गहना वशिष्ठ ?

गहना वशिष्ठ उस वक्त चर्चा में आई थी जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न वीडियो बनाने के चलते गिरफ्तार हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा ने गहना के साथ कई आपत्तिजनक फिल्में बनाई हैं और इसके चलते गहना को भी पुलिस हिरासत में लिया गया था. गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी केस में जब मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को धरा था तो गहना उनके सपोर्ट में उतरी थीं.

बता दें, गहना एक मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट हैं. गहना ने साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी का खिताब अपने नाम किया था. गहना को एकता कपूर की सीरीज गंदी बात सीजन 3 में बेहद बोल्ड अंदाज में देखा गया था.

वहीं, फैजान अंसारी की बात करें तो वह एक एक्टर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लूएंस भी है. वह अमेजन मिनी टीवी के शो डेटबाजी में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें : पोर्न फिल्म केस: सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी पर रोक लगाई
Last Updated : Jun 10, 2023, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details