दिल्ली

delhi

Gadar 2: रिलीज से पहले ही सनी देओल और अमीषा की फिल्म ने मचाया 'गदर', 1st Day शो देखने के लिए 2 लाख से ज्यादा Tickets बुक

By

Published : Aug 10, 2023, 6:28 PM IST

Updated : Aug 10, 2023, 6:39 PM IST

सनी देओल और अमीषा पटेल की आगामी फिल्म सिनेमाघरों में गदर मचाने के लिए तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट है. फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने के लिए फिल्म की लाखों टिकटें बिक चुकी हैं. आइए जानते हैं फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अनिल शर्मा की निर्देशित फिल्म 'गदर 2' की रिलीज को लेकर बॉक्स ऑफिस पर माहौल गर्म है. सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक और फैंस काफी एक्साइडेट हैं. यही वजह है कि फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग पूरी गति से चल रही है. गुरुवार शाम तक पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 2 लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं.

जी स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर गदर-2 की एडवांस बुकिंग की जानकारी साझा की हैं, जिसमें बताया गया है कि पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस सिनेमाघरों में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की फिल्म की 2 लाख प्लस एडवांस बुकिंग हो चुकी हैं.

गदर-2 के पोस्टर के मेकर्स ने कैप्शन दिया है, 'पीवीआर सिनेमा, आईनॉक्समूवीज़ और सिनेपोलिस इंडिया पर 2,00,000 से अधिक टिकट पहले से बुक किए गए. कल सिनेमाघरों में रिलीज होगा.' दिल्ली/यूपी बेल्ट में हंगामा मचा हुआ है. कुल शो में से 40 प्रतिशत पहले से ही केवल एडवांस बुकिंग में ही बिक चुके हैं. गदर 2 के दिल्ली/यूपी बेल्ट में 80 से 85 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चलने की उम्मीद है. फिल्म 11 अगस्त को ओएमजी 2 को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 10, 2023, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details